Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

त्रिवेणीगंज में शॉट सर्किट से दुकान में लगी आग, लाखों के किराना समान जलकर हुआ खाक

- Sponsored -

- Sponsored -

त्रिवेणीगंज,सुपौल/ थाना क्षेत्र के बाजार स्थित एनएच 327 ई पर विजय टॉकिज के सामने एक किराना दुकान में आग लग गई। घटना शनिवार अहले सुबह की है। आग से दुकान में रखे सारे सामान जलकर राख हो गए। आग लगने का कारण शॉट सर्किट बताया जा रहा है।

विज्ञापन

विज्ञापन

मिली जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के बरहकुरवा वार्ड 9 निवासी दिलीप कुमार यादव प्रतिदिन की तरह दुकान बंद कर शुक्रवार की शाम घर गए थे। आग कब लगी किसी ने नहीं देखा। अहले सुबह में लोगों ने दुकान से आग के तेज लपेटे निकलते देखी, जब तक लोगों ने देखा तब तक दुकान का सारा सामान पूरी तरह जल चूका थी तब जाकर आस पास के लोग ने इसकी सूचना फायरबिग्रेड को दी, मौके पर पहुँचे फायरबिग्रेड और लोगों के काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. समय रहते अगर इस आग पर काबू नहीं पाया जाता तो आसपास में काफी जानमाल का नुक्सान हो जाता.

लोगो की माने तो इस आगलगी की घटना मे करीब तीन लाख रुपये की किराना समान जलकर खाक हो गया है। दुकान मे रखे नगद दस हजार रुपये सहित अन्य जरूरी कागजात भी जल गया है। वही सूचना मिलने पर अंचलाधिकारी दिनेश प्रसाद ने भी घटनास्थल पर पहुँचे। पीड़ित दुकानदार दिलीप यादव ने स्थानीय थाने मे इसकी लिखित सूचना दी है। वही अग्निदेवता ने गरीब के एकमात्र रोजगार को अपने आगोश मे ले लिया, जिससे  दुकानदार के सामने ने रोजी रोटी का भी संकट उत्पन्न हो गया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...