Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

शादी के 25वें सालगिरह पर बांटा मास्क और सेनेटाइजर

- Sponsored -

- Sponsored -

मधेपुरा/ शादी के सालगिरह पर जहाँ लोग हजरों रूपये पानी के तरह बहा देते है वहीँ होली क्रॉस स्कूल के सचिव गजेन्द्र कुमार ने अपने शादी के 25वें वर्षगाँठ पर जिले के कोरोना वारियर्सों को उनके एक महीने तक के दैनिक उपयोग हेतु मास्क और सेनेटाइजर वितरित कर मनाया .

इस दौरान गजेन्द्र कुमार ने सदर थाना मधेपुरा, कुमारखंड, मिठाई, बेलाड़ी थाना, मुरलीगंज थाना, केनरा बैंक एवं उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक मधेपुरा, डाकघर तमौट परसा, सभी प्रिंट एवं इलेट्रोनिक मीडिया कर्मी, विद्यालय के सभी शिक्षकगण एवं कर्मचारीगण को प्रति कर्मचारी के लिए 1 महीने का मास्क एवं सेनेटाइजर वितरित किया. उन्होंने कहा कि पुलिस, बैंक कर्मी एवं मीडिया कर्मी सभी कोरोना वारियर्स हैं जो सीधे पब्लिक से जुड़े हैं और दिन-रात कार्य कर अपनी जान को जोखिम में डालकर जनता के हित में कार्य कर रही हैं तो सम्मान में हमारी जिम्मेवारी है कि उनकी सुरक्षा का ख्याल हम करें।

विज्ञापन

विज्ञापन

वही विद्यालय प्राचार्य ने इस महामारी के संकट में विद्यालय के शिक्षकों के लिए मार्च तक का पूरा सैलरी एवं अप्रैल, मई, जून तक की सैलरी क्षमता अनुसार दिया गया .वही रक्षा बंधन एवं बकरीद पर्व को ध्यान में रखकर जुलाई माह के वेतन भी सभी शिक्षक एवं गैर शिक्ष्णकर्मियों को दिनांक-02.08.2020 को रिलीज की गई।

शादी के वर्षगांठ पर इस अनूठे कार्य के सवाल पर उन्होंने कहा कि हमलोगों ने बहुत अच्छे तरीके से वैवाहिक जीवन के 25 वर्ष बिताये है .आज के दिवस को मानाने के पीछे उद्देश्य होता है कि लोगों की दुआ और आशीर्वाद मिले इसलिए इस संकट के दौर में उन सभी लोगों के लिए एक मास्क सेनेटाइजर वितरित किया.कहा ईश्वर ने यह जीवन सेवा के लिए दिया है ,कोरोना वारियर्स अपने जान की बगैर परवाह किये लोगों के हित के लिए कार्य करते है इसलिए हमलोगों ने कोरोना वारियर्स के सुरक्षा का ख्याल रखते हुए इस कदम को उठाया .

ज्ञात हो कि दिनांक 03.08.1995 को वंदना कुमारी एवं गजेन्द्र कुमार की शादी हुई थी और 25 वर्ष के सफर में विद्यालय संचालन के साथ-साथ दोनों लोग सामाजिक जिम्मेवारी का निर्वहन भी बखूबी कर रहे है । छात्र कल्याण हेतु कई छात्रवृति योजनाएँ, खेल-कूद, विधवा/ विधुर एवं अनाथ बच्चों हेतु छात्र कल्याण योजनाएँ पूर्व से ही चलायी जा रही है।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...