Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

जो भारत माता की जय कहेगा भाजपा उसके साथ चलेगा-राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन

- Sponsored -

- Sponsored -

सुभाष चन्द्र झा
कोसी टाइम्स@सहरसा
एनडीए कार्यकर्ताओं एवं नेताओं से मिलने सहरसा पहुंचे भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने सोमवार की संध्या भाजपा के प्रदेश नेता कार्तिक कुमार सिंह के आवास पर मीडिया कर्मियों से वार्ता किया. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान उन्होंने पूरे देश में पार्टी का प्रचार प्रसार किया. इस दौरान उन्हें आभास हो चुका था कि जनता अपना जनादेश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देने जा रही है. उन्होंने कहा कि भाजपा को पूर्ण बहुमत मिलने के बाद भी अपने सहयोगी दलों को एक साथ रखते हुए एनडीए की सरकार का गठन किया. उन्होंने कहा कि पूर्वोत्तर राज्यों खासकर बिहार के पिछड़ा होने की स्थिति में प्रधानमंत्री का बिहार के विकास के प्रति पूरा ध्यान है. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में सभी जाति, धर्म के लोगों ने अपना मत भाजपा को देकर जाति के बड़े नेताओं को खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि बिहार में गठबंधन को 40 सीटों में 39 सीटें देकर राज्य की जनता ने साफ जाहिर कर दिया कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना मत दिया है.

उन्होंने अल्पसंख्यक समाज से अपील करते कहा कि सभी दलों को आपने देख लिया एक बार भाजपा को भी अपना पूरा समर्थन देकर देखें. भाजपा सबका साथ और सबका विकास करने वाली पार्टी है. मॉब लिंचिंग की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा को बदनाम करने के लिये विरोधी दलों द्वारा मोब लिंचिंग की साजिश की जा रही है. इससे सबों को बचना चाहिये. उन्होंने कहा कि जो भारत माता की जय कहेगा भाजपा उसके साथ चलेगा.

विज्ञापन

विज्ञापन

राज्य में भाजपा जदयू गठबंधन की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि गठबंधन के बीच किसी भी प्रकार का अलगाव एवं तनाव नहीं है. जदयू लोहिया के विचार धारा पर चल रही है. जबकि भाजपा श्यामा प्रसाद मुखर्जी व अटल बिहारी वाजपेयी के विचारधारा पर चलने वाली पार्टी है. उन्होंने कहा कि हम एक इकट्ठे हैं एकजुट रहेंगे एवं आने वाले विधानसभा में साथ साथ चुनाव लड़कर एक बार किस राज्य में सरकार का गठन करेंगे. कोशी क्षेत्र में विकास की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि कोशी वासियों की सभी चीर परिचित मांगों को पूरा किया जाएगा. उन्होंने कहा कि सांसद दिनेश चंद्र यादव के नेतृत्व में जल्द ही बंगाली बाजार में ओवर ब्रिज का निर्माण कार्य कराया जाएगा. उन्होंने कहा कि आम बजट में कोशी को सौगात मिलेगा. बिहार के सभी जिलों से कोशी अधिक पिछड़ा है. इसके विकास की ओर सबों का ध्यान है.

इस मौके पर पूर्व विधायक संजीव कुमार झा, किशोर कुमार मुन्ना, श्याम सुंदर साह, रामसुंदर साहा, कार्तिक कुमार सिंह, नीरज कुमार गुप्ता, शशि शेखर सम्राट, शिव भूषण सिंह, शंभूनाथ झा, चंदन सिंह, राजकिशोर झा, रविंद्र झा, विपिन सिंह सहित एनडीए के नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे.

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...