Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

शहीद आशीष सिंह मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारम्भ

- Sponsored -

- Sponsored -

मधेपुरा/ सोमवार को सदर प्रखंड के सुखासन चकला सहित खेल मैदान पर आशीष सिंह मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन शहीद आशीष सिंह के पिता अवधेश प्रसाद सिंह,सुखासन क्रिकेट क्लब के अध्यक्ष बीरेन्द्र नारायण सिंह,टीम के कोच  दिलीप सिंह, पवन सिंह ने सम्मिलित रूप से फीता काटकर किया।

विज्ञापन

विज्ञापन

आशीष सिंह मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का प्रथम लीग मैच बरियाही और पस्तपार के बीच खेला गया जिसमें पस्तपार की टीम ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और निर्धारित 20 ओवर में खेलते हुए 19 ओवरों पर 184 रनों पर ही सिमट गई। पस्तपार की टीम से सर्वाधिक स्कोर सिंटू ने 54 रन बनाया। जबाबी पारी में बरियाही की टीम ने 19.1 ओवर में मैच को 5 विकेट से जीत लिया। बरियाही की ओर से सर्वाधिक 68 रन की धुआंधार पारी लव ने खेली वहीं 32 रन देकर 4 विकेट नवाब ने लिया।

मैच में अम्पायर के रूप में चेतन कुमार, मुन्ना भारती एवं थर्ड अम्पायर के रूप में श्री अमित झा थे,वहीं स्कोरर की भूमिका में मो॰ अजीज बबलू, मुकुन्द एवं कमेन्टेटर के रूप में प्रशांत सिंह, सुमन सिंह,तेजस्वी सिंह थे। मैच रेफरी के रूप में अमन सिंह प्रतीक थे।यह जानकारी सुखासन क्रिकेट क्लब के सदस्य सह शहीद आशीष सिंह मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के मीडिया प्रभारी जी डी बच्चन जी ने दी।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...