Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

चौसा के टिल्लाहरही में आयोजित हुआ सरस्वती टी 20 क्रिकेट टूर्नामेंट,कदवा टीम विजयी

- Sponsored -

- Sponsored -

विजेता टीम को ट्रॉफी पूर्व जिला परिषद प्रत्याशी निभा कुमारी के द्वारा प्रदान किया गया

सरस्वती क्रिकेट टी20 ट्रॉफी मैच कदवा ने अकबरपुर टीम को 26 रन से हराकर विजेता ट्रॉफी पर जमाया कब्जा

विज्ञापन

विज्ञापन

कदवा के खिलाड़ी मोहम्मद आरिफ को मैंने ऑफ द मैच और लक्की मैनऑफ़ द सीरीज पुरस्कार घोषित हुए

कुमार साजन@चौसा,मधेपुरा

प्रखंड क्षेत्र के रसलपुर धुरिया पंचायत के उत्क्रमित मध्य विद्यालय टिल्लाहरही में खेल मैदान में सरस्वती टी 20 युवा क्रिकेट कल्ब के तत्वधान में फाइनल मैच अकबरपुर बनाम कदवा के बीच खेला गया जिसमें कदवा टीम ने अकबरपुर को 26 रनों से हराकर विजेता ट्रॉफी पर कब्जा जमाया।
कदवा टीम के कप्तान रवि कुमार ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 123 रन बनाई । कदवा के खेलाड़ी मोहम्मद आरिफ आलम ने 26 गेंद पर 5 चौके एक छक्के की 36 रन बनाये।अकबरपुर पुर के गेंदबाज मोहम्मद महताब और प्रशांत ने दो विकेट लिए।123 रन के जबाब में खेलने उतरी अकबरपुर टीम ने 17 ओवर 4 गेंद पर मात्र 97 रन पर पूरी टीम ढेर हो गई। प्रशांत कुमार ने 24 गेंद पर 4 चौके और दो छक्के की मदद से 35 रन बनाये और फाइनल मैच कदवा टीम ने अकबरपुर को 26 रन से हराकर जीत दर्ज कर लिया।कदवा टीम के गेंदबाज आरिफ और आशीष कुमार ने तीन,तीन विकेट लिए और मैन ऑफ द मैच कदवा टीम के खिलाड़ी मोहम्मद आरिफ आलम घोषित किए गए और मैन ऑफ द सीरीज लक्की कुमार घोषित किए गए उन्होंने पूरे मैच में 57 रन 7 विकेट लिए थे।
जिससे पुरस्कार पंचायत समिति सदस्य दिनेश शर्मा ने दिया। निर्णायक की भूमिका सुभाष चौधरी एवं मंजय कुमार मंडल उदघोषक मुकेश कुमार भारती व अश्वनी कुमार बोर्डे स्कोरर गौरव कुमार चंद्रशेखर कर रहे थे।ट्रॉफी वितरण से पूर्व जिला परिषद प्रत्याशी निभा कुमारी ने दर्शकों को सम्बोधित करते हुए कहा कि खेल से सिर्फ शारिरिक विकास ही नही बल्कि मानसिक विकास भी होता है। वहीं विजेता टीम को ट्रॉफी पूर्व जिला परिषद प्रत्याशी निभा कुमारी व समाजसेवी कुन्दन घोषईवाला के द्वारा प्रदान किया गया और उन्होंने ने कमेटी को 2100 रुपया नगद राशि प्रदान किये। उप विजेता टीम को पैक्स अध्यक्ष अम्बिका प्रसाद मंडल ने वितरण किया। मौके पर प्राचार्य श्रवण कुमार,प्रधानाचार्य रूदल पासवान, पंच रेणु देवी ,बनारसी मेहता,रविन्द्र मंडल, कुलदीप चौधरी, तूफानी चौधरी, रविन्द्रनाथ यादव,भूमेश्वरी शर्मा,इलियास,इदरीस हुसैन आदि ने उदघाटन समारोह को सम्बोधित किया।मौके पर सेकड़ो खेल प्रेमी भीषण ठंड में भी जमे दिखे।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...