Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

समस्तीपुर : लॉकडाउन के बीच नाबालिग से गैंगरेप, जांच में जुटी पुलिस

- Sponsored -

प्रियांशु कुमार /समस्तीपुर, बिहार/ बिहार में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं। सरकार के लाख दावे के बीच महिलाओं के साथ बढ़ती आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला समस्तीपुर के अंगारघाट थाना इलाके की है, जहां लॉकडाउन के दौरान एक नाबालिग के साथ चार युवकों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है।

विज्ञापन

विज्ञापन

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि रविवार की शाम 4 बजे पीड़िता नाबालिग किशोरी बिरनामा चौर में अकेले बकरी चरा रही थी।तभी इलाके के ही रहने वाले चार युवक वहां पहुंचे और नाबालिक को अकेला देख चारों ने युवकों ने दरिंदगी की। इसी बीच पीड़िता के चिल्लाहट की आवाज सुनकर आसपास के खेतों में काम कर रहे लोग वहां पहुंचे पर लोगों को अपनी ओर आता देख सभी आरोपी घटनास्थल से भागने लगा।

भागने के दौरान ही आरोपित युवकों में से एक का बाइक घटनास्थल पर ही छूट गया।पुलिस ने पीड़िता के बयान पर चार युवकों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर घटना स्थल से आरोपियों का एक बाइक जब्त कर लिया है। इस बारे में पुलिस ने बताया कि पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई है।नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए उनके संभावित ठिकानों पर छापामारी की जा रही है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...