Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

खुर्दा मेला में सलमान अली ने लोगों को खूब झुमाया

- Sponsored -

मो ०मुजाहिद आलम/कुमारखंड, मधेपुरा/  कुमारखंड प्रखंड के खुर्दा मेला में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम का उद्घाटन सुपौल लोकसभा के पूर्व सांसद कांग्रेस नेत्री श्रीमती रंजीत रंजन ने किया । उन्होंने दर्शकों को संबोधित करते हुए कहा मेला समाज मे होने वाले कुरीतिया को खत्म कर सभी को एक जगह लेकर मिलजुल कर रहने और संगीत के माध्यम से आपसी भाईचारगी बना रहे इस लिए मेला का आयोजन किया जाता है। उन्हने कहा आप का बेटा पप्पू यादव आप के सामने मौजूद हैं फिर भी मंच पर आप के सामने नही आना बेटा आप से नाराज है घर से हिम्मत मिले तो वह बड़ी ताकत है।

सांस्कृतिक कार्यक्रम का आगज सलमान अली ने अपनी सुरीली आज से पहला गीत भक्ति वंदना से किया गाने का बोल-देवा श्री गणेश से किया. तेरे नाम से जी लूं …तेरे नाम से मर जाऊं …तूने क्या कर डाला, ऐसे लहरा के तू रूबरू आ गई…. धड़कन ए बेतहाशा तड़पने लगी तीर ऐसा लगा दर्द ऐसा दिया आदि गीत गाकर लोगों को खूब झुमाया.

विज्ञापन

विज्ञापन

सांस्कृतिक कार्यक्रम में हिस्सा ले रही मुंबई से आए गायिका सुश्री कृति सिंह ने एक से बढ़कर एक हिंदी, मैथिली गाने पेश किए, जबकि कोलकाता के मशहूर गायिका सुश्री सुमन जी ने भी अपनी सुरीली आवाज से खुर्दा मेला में दर्शकों पर अपना छाप छोड़ गया। जूनियर अमिताभ बच्चन ने एक से बढ़कर एक अमिताभ बच्चन के रूप में डांस किए साथी एक से बढ़कर एक डायलॉग से लोगों का मन मोह लिया। कोलकाता आर्केस्ट्रा म्यूजिकल ग्रुप की पूरी टीम ने एक से बढ़कर एक रिकॉर्डिंग डांस दर्शकों के सामने पेश किया। सांस्कृतिक कार्यक्रम का संचालन सरफराज अंसारी ने अपनी सुरीली आवाज में सभी कलाकारों का परिचय के साथ-साथ शेरो शायरी चुटकुले से दर्शकों का दिल जीत लिया।

मौके पर मेला सचिव विनोद यादव, अध्यक्ष सुनील यादव, कृष्ण कुमार,अरविंद कुमार यादव, राजेंद्र राजू ,गुड्डू यादव, राजीव बबलू ,मो इलियास ,रतन यादव ,रणधीर कुमार, मुखिया मो.गिलवान, ,, मंटू कुमार सिंह ,रंजीत कुमार, मो.आलम,रत्न यादव,पिंटू यादव,सुशील यादव,युवा शक्ति प्रखंड अध्यक्ष राहुल कुमार सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कुमारखंड थाना अध्यक्ष रुदल कुमार पुलिस पदाधिकारी के साथ दर्जनों पुलिस बल के जवान वह चौकीदार तैनात की हुए थे साथ ही दर्जनों की संख्या में मेला कमेटी के युवा कार्यकर्ता कार्यक्रम को सफल व शांतिपूर्ण माहौल में कायम रखने के लिए लगातार भीड़ को नियंत्रण करते दिखे मेला में हजारों दर्शक मौजूद थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...