Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

सहरसा : पुलिस ने हथियार सहित 6 कुख्यात ईनामी अपराधियों को किया गिरफ्तार

- Sponsored -

- Sponsored -

सुभाष चन्द्र झा/ सहरसा/  जिला पुलिस ने गुरूवार को शानदार उपलब्धि हासिल की है। गुप्ता सूचना के आधार की गई कार्रवाई में जिला पुलिस ने दो अलग-अलग जगहों से 6 अपराधियों को हथियार सहित गिरफ्तार किया है। सदर थानाक्षेत्र के पटुआहा गांव से दो इनामी अपराधियों को गिरफ्तार किया है। वहीं पतरघट ओपी क्षेत्र के कहड़ा मोड़ के पास से चार अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है।

सदर थाना क्षेत्र के पटुआहा गांव से धराये दो इनामी अपराधी परमानंद यादव उर्फ पारो यादव एवं सरविन्द यादव के विरूद्ध विभिन्न थानों में 20 आपराधिक कांड दर्ज है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक .3/15 राईफल, 8 जिंदा कारतुस एवं दो मोबाइल सेट बरामद किया गया है। गुरूवार को एसपी कार्यालय परिसर में पत्रकारों से बात करते एसपी राकेश कुमार ने कहा कि कोसी दियारा क्षेत्र के दो प्रमुख आपराधिक गिरोहों में एक का सरगना परमानंद उर्फ पारो यादव करता है जबकि दूसरे गिरोह का सरगना रामानंद यादव करता था, जो कि पिछले माह आपराधिक गोलीकांड में मारा गया था। एसपी ने कहा कि रामांनद यादव हत्याकांड के आलोक में एसटीएफ की चीता टीम एवं सदर थाना बल द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई में इन दोनों को अहले सुबह पटुआहा के पूर्व मुखिया गोपाल यादव के घर गिरफ्तार किया गया है।

एसपी ने कहा कि पीरो यादव के विरूद्ध में विभिन्न थानो 16-17 हत्या एवं लूटपाट से संबंधित मामला दर्ज हैं। साथ ही सरविन्द यादव के विरूद्ध भी 5 हत्या एवं लूटपाट से संबंधित मामले दर्ज है। कोसी दियारा में आतंक का पर्याय बन चुके सिमरी बख्तियार पुर थाना क्षेत्र के कनरिया ओपी के सुखासनी गांव निवासी परमानंद यादव उर्फ पारो यादव एवं खगड़िया जिले के अलोली थाना क्षेत्र के सरविन्द यादव को सदर थाना क्षेत्र के पटुआहा गांव से पूर्व मुखिया गोपाल यादव के घर से छापामारी कर गिरफ्तार किया है। पारो यादव विगत दिनों हुई रामानंद यादव हत्याकांड का नामित आरोपी है।

विज्ञापन

विज्ञापन

एसपी ने कहा कि गुप्त सूचना के आधार सदर थानाध्यक्ष आरके सिंह एवं पुअनि द्रवेश कुमार यादव तथा थानाबल एवं एसटीएफ बल के द्वारा संयुक्त छापामारी कर इनामी अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। एसपी ने कहा कि पारो यादव के  उपर 50 हजार एवं सरविंद यादव के उपर 25 हजार का इनाम रखा गया था। एसपी ने कहा कि इनाम में मिलनेवाली राशि छापामारी दल के सदस्यों के बीच बांटी दी जाएगी। वहीं दूसरी तरफ गुरूवार सुबह पतरघट ओपी क्षेत्र के कहरा मोड़ के पास से वाहन चेकिंग के दौरान चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। ये चाराे बदमाश एक स्कार्पियो गाड़ी पर युवा शक्ति मार्चा मधेपुरा का बोर्ड लगाकर आपराधिक घटना को अंजाम देने के फिराक में थे। ओपी प्रभारी अजीत कुमार को इस आशय का सूचना प्राप्त हो रहा था।

गुप्त सूचना के आधार पर वाहन चेकिंग की गई जिसमें मधेपुरा जिले के चार बदमाश जिसमें मधेपुर थानाक्षेत्र के भिरखी वार्ड संख्या 24 के निवासी परवेज आलम पिता इम्तियाज आलम, वार्ड संख्या 26 के मो. सिवान पिता मो.सदरे आलम, प्रोफेसर कॉलोनी वार्ड संख्या 5 के आसिफ रिजवान पिता रिजवान अली, महर्षि मेंही कॉलेज चौक वार्ड संख्या 5 के जमीर राज पिता मो. आमीर को गिरफ्तार किया गया है। मधेपुरा थाना क्षेत्र के चारों बदमाशों के पास से एक देशी पिस्टल, पिस्टल का 1 मेगजीन, देशी पिस्टल का 3 गोली, एक देशी कट्टा, एक कारतुस, 5 मोबाईल सेट,विभिन्न बैंको के 16 एटीएम कार्ड बरामद किया गया है।

एसपी ने कहा कि उक्त चारों अभियुक्तों के द्वारा 67 हजार का एटीएम फ्राडिंग किया गया था। इसका सत्यापन सीसीटीवी फुटेज एवं कांड के वादी द्वारा सत्योपरान्त इस संबंध में सौर बाजार थाना क्षेत्र के पतरधट ओपी में कांड संख्या 221/ दर्ज है। इन चारो बदमाशों को एटीएम फ्रॉड गिरोह के सदस्य बताते हुए एसपी ने कहा कि इन चारों के बारे में और जानकारी एकत्रित की जा रही है ।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...