Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

सहरसा : महज 12 घंटे में मर्डर का कर दिया खुलासा, बड़ा भाई निकला हत्यारा

- Sponsored -

सहरसा,बिहार/अमन कुमार/ पुलिस ने 12 घंटे के भीतर हत्याकांड का खुलासा करते हुए आरोपी हत्यारे भाई को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है साथ ही हत्या में प्रयोग किए गए चाकू और खून से लथपथ कपड़े भी बरामद किए हैं। दरअशल बीते कल सदर थाना क्षेत्र के तिवारी चौक पर आपसी पारिवारिक विवाद में बड़े भाई मो० नदीम अहमद उर्फ गुड्डू ने अपने सगे छोटे भाई मो० जक्की की दिनदहाड़े बीच सड़क पर गला रेतकर हत्या कर मौके से फरार हो गया था। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और अनुसंधान में जुट गई।

विज्ञापन

विज्ञापन

पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज और तकनीकी अनुसंधान से हत्यारोपी को सदर थाना क्षेत्र के सहरसा बस्ती से गिरफ्तार कर लिया साथ ही बांस बाड़ी में फेंके गए हत्या में प्रयुक्त चाकू और खून से लथपथ कपड़े भी बरामद किए हैं। वहीं पुलिस ने मृतक की पत्नी के द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर मामला दर्ज करते हुए आरोपी की माँ जमीला खातून और उसकी पत्नी गुड़िया उर्फ जयानत को भी गिरफ्तार किया है। पूरे मामले पर एसपी लिपि सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक मो० जक्की और उसके बड़े भाई आरोपी मो० नदीम अहमद उर्फ गुड्डू के बीच पैसे के लेन देन और जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। इसी क्रम में तिवारी चौक के समीप पहले दोनों भाइयो में झड़प हुआ और फिर आरोपी बड़े भाई ने नदीम अहमद उर्फ गुड्डू ने अपने छोटे भाई मो० जक्की को चाकू से वार कर हत्या कर दी। जिसके बाद मृतक की पत्नी द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और तकनीकी अनुसंधान से हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल सभी गिरफ्तार आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। एसपी ने बताया कि इस घटना को टीम ने बड़े ही बहादुरी से महज 12 घंटे में सुलझा लिया है इस टीम को पुरस्कृत किया जायेगा.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...