Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

सहरसा ग्रुप ने स्तुति मिश्रा को जे झा मेरिट अवार्ड से किया सम्मानित

- Sponsored -

सुभाष चन्द्र झा /सहरसा/  मैट्रिक परीक्षा में पूरे बिहार में छठा स्थान प्राप्त करनेवाली चैनपुर की स्तुति मिश्रा को सहरसा ग्रुप के द्वारा गुरूवार को जे.झा मेरिट अवार्ड से सम्मानित किया गया। सहरसावासियों का सबसे बड़ा ग्रुप सहरसा ग्रुप के कुमार रविशंकर और आनंद झा ने बताया कि यह जिला के लिए गौरव की बात है और टॉप टेन में चैनपुर गांव की बेटी का जगह बनाना बहुत बड़ी बात है।

विज्ञापन

विज्ञापन

ज्ञात हो कि बाड़ा निवासी आशीष झा के द्वारा प्रत्येक साल प्रतिभाशाली बच्चों को इस अवार्ड से सम्मानित किया जाता है ।आशीष ने बताया कि इस साल दिए जाने वाले प्रतिभा सम्मान में स्तुति मिश्रा को जे.झा मेरिट अवार्ड से सम्मानित किया गया । जिसमें उसे एक शॉल, प्रशस्ति पत्र, मेडल, प्रतीक चिह्न और 2100 रुपये की नगद राशि दी गयी। कार्यक्रम का संयोजन आनंद झा ने किया।

इस मौके पर मुखिया सोनी ठाकुर, समाजसेवी दीपनारायण ठाकुर, शिक्षाविद कुमुदानंद झा,पंकज मिश्रा उपस्थित रहे।सनद रहे सोशल मीडिया में सहरसा ग्रुप शहर का सबसे बड़ा ग्रुप है जिसमें विभिन्न जगहों पर रहनेवाले अपने शहर के लोगों के लिए मिलन समारोह आयोजित कर एक दूसरे से संवाद,सांस्कृतिक, साहित्यिक, शास्त्रीय कार्यक्रम और चर्चा परिचर्चा का आयोजन किया जाता है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...