Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

कंटेन्टमेंट जोन का सदर एसडीओ ने किया निरीक्षण

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

सुभाष चन्द्र झा / सहरसा/ सहरसा बस्ती में कोरोना पॉजिटिव मरीजों के पाए जाने के बाद उसे कंटेंटमेंट जोन बना दिया गया है. बस्ती के अंदर जाने वाले सभी रास्तों को जिला प्रशासन द्वारा पूरी तरह सील कर दिया गया है. आवश्यक वस्तुओं की सप्लाई होम डिलीवरी के माध्यम से लगातार किया जा रहा है. कंटेंटमेंट जोन में सभी जगहों पर सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस बल की तैनाती भी सुनिश्चित की गई है.

विज्ञापन

विज्ञापन

सदर एसडीओ शंभूनाथ झा ने शुक्रवार को कंटेंटमेंट जोन का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने लोगों से घरों में रहने की अपील की. उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि कोरोना संक्रमण के खतरे से बचने के लिए एकमात्र उपाय घरों में रहना ही है. साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग एवं मास्क का प्रयोग आवश्यक है. उन्होंने कहा कि इस जोन में मरीज के पाए जाने के कारण लोगों की सुरक्षा के लिए आवाजाही एवं दुकानों को बंद रखा गया है. जिससे प्रत्येक व्यक्ति सुरक्षित रह सकें.

निरीक्षण के दौरान एक खाद्य वस्तु की दुकान खुला पाया गया जिसे उन्होंने तत्काल बंद कराया. दुकानदार को निर्देश दिया कि सभी खाद्य सामग्री लोगों को होम डिलीवरी देंं. जिससे संक्रमण का खतरा समाप्त हो सके. मौके पर मौजूद भारतीय सबलोक पार्टी जिलाध्यक्ष सह समाजसेवी मंसूर आलम ने वार्ड निरीक्षण में मौजूद थे.

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

आर्थिक सहयोग करे

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...