Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

आलमनगर में सड़क दुर्घटना,एक युवक समेत दो की मौत एवं दो जख्मी

- Sponsored -

ब्रजेश कुमार

कोसी टाइम्स@आलमनगर,मधेपुरा

आलमनगर थाना क्षेत्र में दो अलग अलग सड़क दुर्घटना मे आलमनगर नगर पंचायत मे एक युवक समेत दो की मौत एवं दो जख्मी हो गया । आलमनगर थाना क्षेत्र के थाना चौक स्थित आलमनगर करामा,सड़क स्थिति महेन्द्र सिंह धरमकांटा के सामने एक 32 वर्षीय युवक कि मौत अज्ञात वाहन की चपेट मे आने से हो गया । मृतक आलमनगर पूर्वी मुसहरी के लक्षमण ऋषिदेव के पुत्र बताया गया ।

विज्ञापन

विज्ञापन

इस बाबत मृतक के परिजन ने बताया कि 32 वर्षीय मृतक कैलाश उर्फ चन्द्र शेखर ऋषिदेव सुबह 4:00 बजे प्रत्येक दिन की तरह घर से मजदूरी के लिए निकला था । कैलाश ऋषिदेव बाहर से आने वाले गिट्टी बालू के वाहन को खाली किया करता था । आसपास के सी सी टीवी कैमरा के जांच के बाद पता चला कि सुबह 4:32 बजे मृतक युवक धर्म कांटा के पास घूम रहा था इसी दौरान आलमनगर बाजार की ओर से एक डीजे वाहन आया जिसके चपेट में आने से वही घटनास्थल पर ही मौत हो गई । सुबह घूमने के लिए निकले लोगों के द्वारा घटना को लेकर शोर किया गया । जिसके बाद आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गया । जिसके बाद मृतक की पहचान आलमनगर पूर्वी मुसहरी निवासी लक्ष्मण ऋषिदेव 32 वर्षीय पुत्र कैलाश उर्फ चन्द्र शेखर ऋषिदेव के रूप में किया गया ।

घटना की सूचना मिलते ही आलमनगर थाना अध्यक्ष उदय कुमार पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर शव को कब्जा लेकर पोस्टमार्टम हेतू मधेपुरा भेज दिया । वही दूसरी घटना आलमनगर अठगामा टोला स्थित मध्य विद्यालय के सामने तीन साल की बच्ची अज्ञात वाहन के चपेट मे आने से मौत हो गई । मृतक सनोज शर्मा की पुत्री सुनीता कुमारी बताया गया ।

इस बाबत मृतक के परिजन ने बताया कि सुनीता कुमारी घर के सामने खेल रही थी ।तभी आलमनगर की ओर से आने वाले एक अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया । जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गया । घटना की सूचना थाना अध्यक्ष उदय कुमार को दिया गया ।सूचना मिलते ही अंचलाधिकारी अभय कुमार,थानाध्यक्ष उदय कुमार पुलिस पदाधिकारी उपेंद्र राम विजय कुमार सिंह सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस वालों घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु मधेपुरा भेज दिया । दोनों घटना में आक्रोशित परिजन के द्वारा सड़क जाम किया गया जिसे पदाधिकारी एवं स्थानीय ग्रामीणों की मदद से सड़क जाम हटाया गया ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...