Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

मधेपुरा : कमरतोड़ मंहगाई के खिलाफ राजद कार्यकर्ताओं नें किया रोषपूर्ण प्रदर्शन

- Sponsored -

मधेपुरा/ राजद द्वरा आहूत राज्यव्यापी प्रदर्शन के तहत सोमवार को जिला मुख्यालय में कर्पूरी चौक से कॉलेज चौक तक साइकिल, बैलगाड़ी व गैस सिलेंडर के साथ सैकड़ो की संख्या में पेट्रोल-डीजल, रसोईगैस के मूल्य में बेतहाशा वृद्धि एवं कमरतोड़ मंहगाई के खिलाफ रोषपूर्ण प्रदर्शन किया। राजद के जिलाध्यक्ष जयकांत यादव की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में बड़ी संख्या में राजद कार्यकर्ता शामिल हुए।

विज्ञापन

विज्ञापन

मौके पर मधेपुरा विधायक सह पूर्व मंत्री प्रोफ़ेसर चंद्रशेखर ने कहा कि देश के हालात बद से बदतर होती जा रही है। कमरतोड़ मंहगाई से आम लोग त्राहिमाम है। मंहगाई के कारण आम लोगों का जीना दूभर हो गया है। उन्होंने कहा कि देश के बचाना है तो अब आम लोगों को भी सड़क पर उतरना होगा। उन्होंने कहा कि एक तो कोरोना ने आमलोगों के जीवन को बर्बाद कर दिया है वहीं केंद्र व राज्य सरकार ने मूल्यवृद्धि करके पूरा कर दिया है। स्थिति यह है कि आमलोग घूट-घूट कर जीने को विवश है।

सिंघेश्वर विधायक सह सून्यकाल सभापति चंद्रहास चौपाल ने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार आने के बाद सभी के दामों में दो से तीन गुणा वृद्धि हुई है। उन्होंने कहा कि आसमान छूती महंगाई ने गरीब जनता की कमर तोड़कर रख दी है और जब हम लोग विरोध कर रहे हैं तो सत्ता पक्ष के लोग कह रहे हैं, हम नौटंकी कर रहे है। उन्होंने कहा कि जल्द ही पूरे देश की जनता सड़क पर उतरने वाली है। जिसके लिए केंद्र व राज्य सरकार दोषी है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...