Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

राजद ने प्रेस वार्ता कर सरकार पर जमकर बोला हमला ,कहा मनाया जायेगा जन अधिकार दिवस

- Sponsored -

- Sponsored -

मधेपुरा/ शनिवार को राष्ट्रीय जनता दल के द्वारा मधेपुरा जिला कार्यालय में जिला अध्यक्ष जयकांत यादव की अध्यक्षता में प्रेस वार्ता किया गया । प्रेस वार्ता के दौरान जिला अध्यक्ष जयकांत यादव ने कहा कि पुलिस विभाग के आला अधिकारी द्वारा प्रवासी श्रमिकों के खिलाफ अपराधिक सोच रखने के खिलाफ राजद कार्यकर्ताओं में काफी आक्रोश है ।

जिला अध्यक्ष जयकांत यादव ने बताया कि अपर पुलिस महानिदेशक अमित कुमार ने प्रवासी श्रमिकों के बिहार आने से उत्पन्न होने वाले विधि व्यवस्था पर राज्य के पुलिस को अलर्ट किया जिसमें कहा गया है कि लौटने वाले श्रमिक गंभीर आर्थिक चुनौतियों के कारण अपराधिक कार्य को अंजाम देंगे इससे पूरे बिहार में विधि व्यवस्था गड़बड़ा सकती है ।

विज्ञापन

विज्ञापन

जिलाध्यक्ष ने कहा है कि पुलिस के वरीय अधिकारी का यह बयाँ बहुत ही गैर जिम्मेदाराना है व आपत्तिजनक है .उन्होंने कहा कि सरकार ऐसे अधिकारी के खिलाफ अविलंब कार्रवाई करते हुए उन्हें निलंबित करें तथा ऐसे अधिकारी के बयान को वापस ले। जिला अध्यक्ष ने कहा कि सरकार हमेशा से दावा करती रही है कि सुशासन के दौरान बिहार में गरीबों की आर्थिक स्थिति में सुधार हुई है फिर किन कारणों से विगत 15 साल में पलायन की दरें काफी बढ़ती रही है ? क्या कारण है कि राज के गरीब किसान व मजदूरों की आर्थिक स्थिति पहले से बदतर हुई है? उन्होंने कहा कि सरकार एक तो करोना के संक्रमण फैलने से रोकने में विफल रही वहीं सरकार ने रोजगार उत्पन्न करने में भी नाकाम रही है।

उन्होंने कहा कि सरकार के इस तरह के आपत्तिजनक बयान को राजद कभी बर्दाश्त नहीं करेगी तथा आगे भी आंदोलन का दौर जारी रहेगा । उन्होंने कहा कि बिहार सरकार हर मामले में विफल साबित हो रही है ऐसे में अपनी गलती छुपाने के लिए श्रमिक वर्ग के खिलाफ अनर्गल बयान दे रही है जबकि श्रमिकों के कारण ही बिहार की माली हालत किसी तरह चल रही है । वहीं प्रेस वार्ता के दौरान राजद प्रदेश महासचिव इंजीनियर प्रभाष ने कहा कि देश और राज वैश्विक महामारी के संकट से जूझ रहा है जहां बिहार वासियों में गरीबों में भुखमरी की समस्या उत्पन्न हुई है ऐसे में भारतीय जनता पार्टी को चुनाव की सूझी है और वह वर्चुअल रैली कर रहे हैं । इसके प्रतिकार करने के लिए हम लोग राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष के आह्वान पर रविवार को दिन के 11:00 बजे से 11:11 तक सभी राजद के कार्यकर्ताओं के द्वारा जन अधिकार दिवस मनाया जाएगा जिसमें सभी कार्यकर्ता अपने-अपने घरों पर ही इस गरीब विरोधी सरकार के खिलाफ में थाली, कटोरा, केला के पत्ता पीटकर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे ।

मौके पर राजद प्रवक्ता डॉ देव प्रकाश, प्रदेश महासचिव विजेंद्र यादव ,बलराम शाह, भोला प्रसाद यादव, पूर्व मंत्री राजेंद्र प्रसाद यादव ,जिला राजद आपदा अध्यक्ष चंद्रवंशी यादव ,नगर अध्यक्ष भारत भूषण, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ अध्यक्ष लुकमान आलम ,मनोज कुमार, तेज नारायण यादव ,सदानंद यादव ,डॉ राजेश रतन, नित्यानंद यादव ,धीरेंद्र यादव ,प्रकाश कुमार ,पिंटू राजेश यादव ,संजय कुमार भारती ,धर्मेंद्र कुमार, डॉ विजय कुमार सहित अन्य लोग मौजूद थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...