Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

अधिकारियों की हुई समीक्षात्मक बैठक

- Sponsored -

उदाकिशुनगंज,मधेपुरा/ आगामी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए उदाकिशुनगंज अनुमंडल कार्यालय में सोमवार को एसडीएम राजीब रंजन सिन्हा की अध्यक्षता में अधिकारियों की समीक्षात्मक बैठक आयोजित की गई। बैठक में अनुमंडल के सभी प्रखंड के बीडीओ, सीओ, थानाध्यक्ष के अलावे मुरलीगंज प्रखंड के बीडीओ, सीओ और थानाध्यक्ष ने हिस्सा लिया।

विज्ञापन

विज्ञापन

बैठक में इलेक्सन एक्सपेंडिचर मोनेटरिंग का प्रशिक्षण दिया गया। बैठक की अध्यक्षता करते हुए एसडीएम ने अधिकारियों को निर्वाचन से संबंधित विभिन्न पहलुओं पर निर्देशित किया । आगामी चुनाव के मद्देनजर निर्वाचन कार्ड से संबंधित कार्यों का निर्देश देते हुए कहा कि भनरेबुल मतदान केंद्र, संवेदनशील, अति संवेदनशील मतदान केंद्र , सीआरपीएफ ,सीपीएमएफ पोस्ट ठहराव स्थल आदि का भ्रमण कर स्थिति का जायजा लिया जाए। पंचायत वाईज सेक्टर ऑफिसबनाये जाने का भी निर्देश दिया गया । साथ ही गत वर्ष किस किस स्थानों पर भाषण और सभा की गई थी उसकी भी समीक्षा किए जाने का निर्देश दिया गया।

सभी थानाध्यक्ष को 107 का प्रस्ताव तैयार करने को कहा गया। इस सभी कार्यों को करने के लिए टीम गठित करने का भी निर्देश दिया गया। सभी पंचायत स्तर पर ईवीएम और बीवी पेट का भी प्रशिक्षण दिए जाने का निर्देश दिया गया। मौके पर डीसीएलआर ,उदाकिशुनगंज के वीडिओ प्रभात कुमार केसरी,सीओ विजय कुमार राय ,थानाध्यक्ष शशिभूषण सिंह सहित सभी पदाधिकारी मौजूद थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...