Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

पुरैनी के राहुल यादव बने जन अधिकार छात्र परिषद मधेपुरा के जिला महासचिव

- Sponsored -

- Sponsored -

मधेपुरा/ पुरैनी प्रखंड के अंतर्गत नरदह पंचायत के दुहबी सुहबी गांव निवासी राहुल यादव बने मधेपुरा जिला के जन अधिकार छात्र परिषद के जिला महासचिव। मालूम हो कि राहुल यादव जन अधिकार छात्र परिषद पुरैनी के प्रखंड अध्यक्ष लगभग तीन साल और दो जिलाअध्यक्ष के नेतृत्व में थे। लगातार अपने अच्छे कार्यों की वजह से हमेशा चर्चाओं में रहते थे और भ्रष्ट शिक्षा व्यवस्था और स्वास्थ्य व्यवस्था के खिलाफ लगातार पत्र के माध्यम से भ्रष्ट पदाधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग करते थे और लगातार अपने मांग में सफल भी होते थे और अपने कारनामों की वजह से छात्र-छात्राओं के बीच अच्छी पकड़ बना चुके हैं .

पुरैनी प्रखंड ही नहीं और भी क्षेत्र में जाप छात्र नेता राहुल यादव के नाम से प्रसिद्ध हो चुके हैं। लगातार अच्छे कार्य करने की वजह से जाप सुप्रीमो सह मधेपुरा के पूर्व सांसद श्री राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के निर्देश पर जन अधिकार छात्र परिषद मधेपुरा के जिला अध्यक्ष रोशन कुमार बिट्टू ने राहुल यादव को जिला महासचिव का दायित्व सौंपा और उन्होंने कहा कि आप अपने प्रखंड अध्यक्ष के कार्यकाल में जिस तरह से ईमानदारी और निष्ठा पूर्वक कार्य करके लगातार भ्रष्ट शिक्षा व्यवस्था और स्वास्थ्य व्यवस्था के खिलाफ लड़ाई लड़कर अंजाम तक पहुंचाने का काम किए हैं ,उसी प्रकार आगे भी हम उम्मीद आपसे यही करते हैं।

विज्ञापन

विज्ञापन

राहुल यादव ने कहा कि अवैध वसूली करने वाले और भ्रष्टाचार में संलिप्त रहने वाले पदाधिकारी का नींद हराम कर दूंगा और आने वाले दिन में जन अधिकार छात्र परिषद का नाम ही काफी होगा और पार्टी सुप्रीमो के आदेश,राह और विचार पर हमेशा चलूंगा और किसी भी भ्रष्टाचारियों का समर्थन नहीं करूंगा चाहे इसके लिए मेरी जान ही क्यों ना चला जाए। उधर विश्वविद्यालय अध्यक्ष अमन कुमार रितेश ने कहा कि राहुल यादव बहुत ही अच्छे और व्यवहारिक छात्र नेता है इन्होंने भ्रष्ट शिक्षा व्यवस्था के खिलाफ जमकर लड़ाई लड़ी है और यह लड़ाई किसी से छिपा हुआ भी नहीं है और जिस लड़ाई को लड़ते हैं अंजाम तक पहुंचाने का काम करते हैं और आगे भी हम यही उम्मीद करते हैं इसी तरह लड़ाई लड़ते रहे और जब छात्र परिषद का नाम रोशन करते रहे।

मौके पर कार्यकारिणी सदस्य ओंकारनाथ श्रीवास्तव, बीएनएमयू विश्वविद्यालय के जाप छात्र अध्यक्ष अमन कुमार रितेश, मधेपुरा नगर अध्यक्ष समाजसेवी सामंत यादव, जिला प्रधान महासचिव अजय सिंह यादव, वरिय छात्र नेता निगम जी, विवेक यादव, दीपक कुमार, आदि मौजूद थे। बधाई देने वाले में जाप के प्रदेश महासचिव सह पुरैनी के पूर्व जिला परिषद सदस्य श्री अखिलेश यादव, पुरैनी जाप अध्यक्ष मोहम्मद शहादत परदेसी, युवा अध्यक्ष गौरव राय, युवा शक्ति अध्यक्ष राजेश रोशन, महिला अध्यक्ष मंजुला मिश्रा,छात्र अध्यक्ष भरत कुमार, रामचंद्र पंडित, विनोद यादव, संजय झा, अब्बास राही, नित्यानंद शर्मा, सतीश मिश्रा, सुशील यादव, संजय यादव आदि ने बधाई दी।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...