Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

समस्तीपुर बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का पुष्पम प्रिय ने किया दौरा

- Sponsored -

प्रियांशु कुमार /समस्तीपुर/ समस्तीपुर में बूढ़ी गंडक नदी के बाढ़ प्रभावित लोग बदतर हालात में जीने को विवश हैं. सरकार इन विस्थापितों को लेकर असंवेदनशील है. रहने, पानी पीने और शौचालय की समस्यायों के बीच जूझ रहे हैं लोगों के बीच से सरकार लापता दिख रही है. यह बात प्लुरल्स पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी समस्तीपुर के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने के बाद कह रही थी.

विज्ञापन

विज्ञापन

समस्तीपुर में मगरदही घाट पर रोड़ पर जिंदगी जी रहे लोगों ने रो रो कर अपना दुखड़ा बताया. बाढ़ से विस्थापित लोगों ने बताया कि हर साल उनका आसरा गंडक की चपेट में आ जाता है ,ना उन्हें सरकार द्वारा राशन कार्ड की सुविधा मिली है ना ही प्रधानमंत्री आवास योजना का. विधवा पेंशन को मुद्दे पर भी लोगों ने भी पुष्पम प्रिया चौधरी को बताया. इसके बाद पुष्पम प्रिया चौधरी ने जल जमाव से डूबे बीएड कॉलेज का भी दौरा किया.

उन्होंने कहा शहर के बीचों बीच अवस्थित होने के बावजूद बिना किसी प्लान के बनाए गए इस कॉलेज को सरकार की नाकामी ने बंद होने को मजबूर कर दिया है. जलजमाव के मुद्दे पर कहा कि सरकार के नगर नियोजन की कोई नीति ही नहीं है क्योंकि नगरीय बसावट की कोई नीति बनाने ही नहीं आती है. इसके बाद पार्टी अध्यक्ष ने शहर के कई इंटर स्कूल की डूबे हुए मैदान का निरीक्षण भी किया. विभूतिपुर के बैंती नदी का टूटे हुए बांध का भी निरीक्षण किया. ग्रामीण लोगों ने अपने बर्बाद हुए फसल के बारे में बताया. ग्रामीण स्थायी और पक्की बांध की मांग प्लुरल्स पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष से की. इस दौरे में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अनुपम सुमन , प्रेस सेक्रेटरी मुकेश कुमार , जिला अध्यक्ष सौरभ सुमन , उपाध्यक्ष शिवम , नगर अध्यक्ष आदित्य मौजूद थे.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...