Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

पूर्णिया : रामनवमी में निकलने वाली प्रभात फेरी की गई स्थगित

- Sponsored -

विकास वर्मा

कोसी टाइम्स @ पूर्णिया.

विज्ञापन

विज्ञापन

राम नवमी के अवसर पर श्रीबालाजी सेवा संघ के बेनर तले निकाली जाने वाली प्रभातफेरी कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए स्थगित कर दी गई है. संघ के प्रवक्ता अमन जायसवाल ने बताया कि आयोजन समिति ने बैठक कर यह निर्णय लिया है कि कोरोना वायरस के संक्रमण की आशंका को देखते हुए इस वर्ष यात्रा नहीं निकाली जाएगी. उन्होंने बताया कि प्रभात फेरी के दौरान काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा होती है. इस स्थिति में संक्रमण फैलने की आशंका बढ़ जाती है.

प्रवक्ता ने कहा कि ऐसी विकट परिस्थिति में सभी धर्म के लोगों को पहले राष्ट्रहित के बारे में सोचना चाहिए. इस महामारी को लेकर सरकार ने सभी मंदिरों को बंद करने का निर्णय लिया है. हम सबों को भी महामारी को रोकने में सरकार का सहयोग करना चाहिए. समिति के लोगों ने बताया कि समिति द्वारा कोरोना को लेकर जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है तथा पिछले एक सप्ताह से राहगीरों एवं भूखे परिवारों को राशन तथा भोजन करवाया जा रहा है।

इस मौके पर समिति के अध्यक्ष नीतीश वर्णवाल, सचिव सुमित साह, संरक्षण अविषेक मंजुल, सुजीत*७ मनीष भगत, उपाध्यक्ष अजय झा, राहुल कुमार,कुंदन साह , कुंदन सिंह , हरेराम साहनी , हर्ष भगत , प्रकाश जायसवाल ,रोशन गुप्ता , दीपक गुप्ता , सुजीत चौधरी , रंजन सिंह , आदित्य सिंह समेत अन्य लोग शामिल रहे .

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...