Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

पूर्णिया:जदयू विधायक बीमा भारती के पति अवधेश मंडल पर जानलेवा हमला

पति पर हमले की पुष्टि खुद विधायक बीमा भारती ने की

- Sponsored -

कोसी टाइम्स ब्यूरो@पूर्णिया

पूर्व गन्ना मंत्री सह जदयू विधायक बीमा भारती के पति अवधेश मंडल पर जानलेवा हमला किया गया है।हमले के बाद विधायक के पति को गंभीर अवस्था में भवानीपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है।

पति पर हमले की पुष्टि खुद विधायक बीमा भारती ने की है।उन्होंने बताया कि उनके पति अवधेश मंडल भवानीपुर मार्केट में किसी विवाद को सुलझाने के लिए बैठी पंचायत में पहुंचे थे जहां हथियारबंद अपराधियों ने उनपर जानलेवा हमला कर दिया।

विज्ञापन

विज्ञापन

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, हमलवारों में तीन स्थानीय अपराधियों का नाम सामने आ रहा है। मामले की
सूचना पर पहुंची दल-बल के साथ पहुंची पुलिस की टीम जांच में जुट गई है।वहीं, घटनास्थल पर अभी तानव का माहौल बना हुआ है।
विधायक पति भवनदेवी रोड स्थित डागापट्टी में पूर्व से दो भाइयों के बीच जमीन और पारिवारिक विवाद का पंचायत कर सुलह कराने गए थे। कैलाश चौधरी और कृत्यानंद चौधरी के बीच यह विवाद चल रहा था। पंचायत के दौरान ही विधायक पति पर धारदार हथियार से हमला हुआ। इस दौरान दूसरा पक्ष ने पहले पंचायत में विधायक पति द्वारा गोली चलाने के बाद बचाव में घायल होने की बात बता रहे हैं। मामले में भवानीपुर थाना पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार दोनों भाई के बीच विवाद लंबे समय से चल रहा था। कैलाश चौधरी अपनी समस्या के समाधान के लिए पंचायत हेतु विधायक पति के पास पहुंचे थे। उनके बुलावा पर सोमवार को पंचायत रखा गया था। दोनों पक्ष के लोग अपना-अपना अमीन रखकर जमीन मापी शुरू किया। इसी दौरान दोनों पक्ष के बीच कहासुनी होने लगी और फिर मामले का सुलह कराने पहुंचे अवधेश मंडल पर हमला हुआ।वहीं दूसरे पक्ष के कृत्यानंद चौधरी का आरोप है कि पहले बात विवाद के दौरान अवधेश मंडल द्वारा गोली चलाई गई। गोली उसके बेटा गोपाल चौधरी के बाएं हाथ में लगी और वह गिर पड़ा। उसी बचाव में अवधेश मंडल घायल हुए। मामले में भवानीपुर थानाध्यक्ष सुभाष कुमार मंडल ने बताया कि घायल अवधेश मंडल का इलाज चल रहा है। वह गंभीर रूप से जख्‍मी हैं। हमला क्यों हुआ इसकी जांच पड़ताल की जा रही है। पुलिस कई अन्‍य बिंदुओं की भी जांच कर रही है। दोनों पक्ष में पुलिस ने पूछताछ की।इस संबंध में जब धमदाहा डीएसपी रमेश कुमार से बात की गई तो उन्होंने कहा कि अभी तक मामले में विधायक बीमा भारती की ओर से प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है।वे प्राथमिकी का इंतजार कर रहे हैं।जैसे ही आवेदन मिलता है, पुलिस नामजद अभियुक्तों के खिलाफा कार्रवाई करेगी।घटना के संबंध में उन्होंने बताया कि अवधेश मंडल दो पक्षों के बीच लंबे समय से चल रहे जमीन विवाद में पंचायती करने गए।लेकिन पंचायती में बात नहीं बनी, जिसके बाद दोनों पक्ष के लोग उग्र हो गए उनपर हमला बोल दिया। हमले में वो बुरी तरह से घायल हो गए।घमदाहा SDPO रमेश कुमार ने बताया कि जमीन विवाद में गोलीबारी और मारपीट की बात सामने आ रही है। विधायक पति अवधेश मंडल और गोपाल चौधरी घायल है। स्थानीय लोगों से पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

विधायक बीमा भारती ने आज की घटना को जान मारने की साजिश बताया। उन्होंने कहा कि जमीन विवाद की पंचायत करने को लेकर कृत्यानंद चौधरी, कैलू चौधरी, पवन चौधरी, कृष्णा चौधरी ने तीन-चार बार बुलाने आया और जान से मारने की नियत से दबिया और हसुआ से वार किया। विधायक ने इस मामले की उचित जांच की मांग की है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...