Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

तृतीय पुण्यतिथि पर याद किए गए प्रोफेसर श्याम नारायण चौधरी

- Sponsored -

संजय विजित्वर (हाजीपुर)/ मानवाधिकार संरक्षण प्रतिष्ठान के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर श्यामनारायण चौधरी की तृतीय पुण्य तिथि के अवसर पर श्रद्धांजलि सभा दिग्घी खुर्द के आदर्श स्कूल, हाजीपुर के प्रांगण में आयोजित की गई। कार्यक्रम की अध्यक्षता मानवाधिकार संरक्षण प्रतिष्ठान के उपाध्यक्ष उमाशंकर प्रसाद जबकि संचालन महासचिव उमेश कुमार निराला ने किया।

विज्ञापन

विज्ञापन

इस अवसर पर उमाशंकर प्रसाद ने कहा कि प्रो0 चौधरी बहुआयामी व्यक्तित्व के धनी थे और वे एक व्यक्ति नहीं ,बल्कि एक विचार थे। उनका पूरा जीवन मानवाधिकारों की रक्षा के प्रति पूरी तरह समर्पित था। प्रतिष्ठान के जिला महासचिव उमेश कुमार निराला ने कहा कि उन्हीं की प्रेरणा से आज हम सभी कोरोना जैसे वैश्विक महामारी के समय में जरूरतमंद लोगों की सेवा करते हैं ।संगठन के जिला महिला प्रकोष्ठ प्रभारी कुमारी रेणु ने उनके व्यक्तित्व व कृतित्व पर प्रकाश डालते हुए कहा कि हमें उनके जीवन शैली को अपनाकर उनके आदर्शों पर चलने की जरूरत है ।

श्रद्धांजलि सभा में संगठन सचिव कृष्ण किशोर कमल, नवल किशोर सिंह, राजीव कुमार सिंह उर्फ गोल्टू,जयमंगल राय,मनोज कुमार, सुबोध शर्मा, आकृति एवं अनमोल मौजूद रहे । संस्थान के लोगों ने श्रद्धांजलि सभा के बाद जरूरतमंद लोगों के बीच मास्क एवं साबुन का वितरण किया । कार्यक्रम के अंत में धन्यवाद ज्ञापन प्रतिष्ठान के महासचिव उमेश कुमार निराला ने किया ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...