Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

विधनसभा चुनाव की तैयारियों पर किया गया चर्चा

- Sponsored -

मेराज खान/अररिया/बिहार प्रदेश कांग्रेस के चुनाव अभियान समिति के अररिया प्रभारी विधायक तौसीफ आलम तथा सुनील कुमार सिंह अररिया पहुंचे. इस दौरान गांधी आश्रम स्थित कांग्रेस कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक की और जिले में चुनावी तैयारी तथा विधानसभा के लिए प्रत्याशियों के चयन पर कार्यकर्ताओं से चर्चा की गई।

बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के पर्यवेक्षक सह बहादुरगंज विधायक तौसीफ आलम ने कहा इस समय कांग्रेस पार्टी बिहार के सभी 243 सीट पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है। उन्होंने कहा हम गठबंधन धर्म का पालन करेंगे हमें जो सीट मिलेगा उस पर अपने प्रत्याशी को उतारेंगे। इस दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा की पहले तो नितीश जी ने RSS, BJP, बजरंगदल के विचारधारा का डर दिखा कर लोगों से वोट लिये फिर उसी विचारधारा में शामिल हो गए।

विज्ञापन

विज्ञापन

कहा नितीश जी उन लोगों में शामिल हैं जो पीठ पीछे तीर मारते हैं। लाँकडाउन के दौरान हजारों लोगों की जानें गई लाखों लोग पैदल अपने घर जाने को मजबूर हुए। इसके जिम्मेदार केन्द्र और राज्य सरकार है। मैने मुख्यमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपये दिये थे लेकिन उसका सही उपयोग नहीं हो पाया। सीमांचल में हर साल  लापता है सैलाब से बचाने के लिए महानंदा बेसिन प्रोजेक्ट पर काम करने की जरूरत है लेकिन नितीश सरकार महानन्दा बेसिन को लेकर अब तक कुछ नहीं किए हैं।

वहीं दूसरे पर्यवेक्षक सुनिल कुमार सिंह ने कहा की कांग्रेस एक परिवार है और आप इस परिवार की मज़बूती करें मेंबर ज्यादा से ज्यादा बनाएँ इस से संगठन की मज़बूती होगी। विधायक तौसीफ आलम ने कहा पर्यवेक्षक के रूप में सभी की बात आला कमान तक रख दी जाएगी। उसके बाद आला कमान का फैसला होगा की टिकट किसको दिया जाए लेकिन एक तरफ इशारा किया की जमीनी स्तर पर जो मज़बूत होगा टिकट की दावेदारी उसी की होगी। जिला अध्यक्ष अनिल कुमार सिन्हा ने धन्यवाद ज्ञापन किया।

इस अवसर पर विधायक आबिदुर्ररहमान ,शशि भूषण झा,सिबतैन अहमद, आजात शत्रु, शंकर प्रसाद शाह,राम लखन राय, भिकरम कुमार यादव, मो मासूम रेज़ा, अमबरिश राहुल, संजीव कुमार झा,विकरम कुमार सिंह, लाल सिंह, कुमारी माला, जफरूल हसन, पवन लाल मंडल,मो गालिब,आबिद हुसैन अनसारी,मो नोलाख,मो अलीम उद्दीन, अली हसन, राम लखन राय, आनन्द मोहन सिन्हा, अबदुस सलाम आदि मौजूद थे.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...