Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

30 लाख का प्रतिबंधित दवा सहित दो वाहन को पुलिस ने किया जप्त

- Sponsored -

शुशांत कुमार /सिंहेश्वर,मधेपुरा/ अपराध नियंत्रण और आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर मधेपुरा पुलिस लगातार शराब और मादक पदार्थ के विरुद्ध एक अभियान की शुरुआत की है. इसमें सिहंेश्वर थाना अंतर्गत एक बड़ी सफलता हासिल हुई है. उक्त बातें पुलिस अधिक्षक योगेन्द्र कुमार ने आदर्श थाना सिंहेश्वर में प्रेस वार्ता के दौरान कही. उन्होंने यह भी बताया कि इस दौरान दो वाहन, कंटेनर ट्रक से 275 व एक बिना नंबर की मैजिक से 7 कार्टून प्रतिबंधित दवा बरामद की है. 282 कार्टून में 28200 पीस विस्कोप प्रतिबंधित दवा बरामद की गयी है जिसकी अनुमानित कीमत 30 लाख से ज्यादा हैं.

विज्ञापन

विज्ञापन

एसपी ने बताया कि  ट्रक ड्राइवर नोनखुर थाना हनुमा जिला रिवा मध्य प्रदेश निवासी सुर्य नारायण पांडेय को हिरासत में लिया गया है उसने अपना अपराध स्वीकार किया है और कई अहम जानकारी भी मिली हैं. कंटेनर और ड्राइवर दोनों राजस्थान के है. इस मामले में मामला दर्ज करते हुए अपराधियों पर नकेल कसी जाएगी.एसपी ने कहा इस नशा के कारोबार के कारण युवाओं का भविष्य बर्बाद होता है और कहीं ना कहीं अपराध का जड़ बनता है. ऐसे ही कार्रवाई कर मधेपुरा को अपराध मुक्त बनाने की कोशिश करेंगे. इस मामले में अनुसंधान कर सभी पर मामला दर्ज किया जा रहा है. किसी को भी बख्सा नही जायेगा.

मौके पर डीएसपी अजय नारायण यादव, थानाध्यक्ष रणबीर कुमार, ड्रग इंस्पेक्टर सुनिता प्रसाद, एसआई रामेश्वर साफी, उपेंद्र शर्मा, एएसआई राजेश कुमार मौजूद थे.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...