Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

हत्यारोपित के घर पुलिस ने की कुर्की

- Sponsored -

दिवाकर कुमार/फारबिसगंज,अररिया/ फारबिसगंज प्रखण्ड के हरिपुर में किसान हत्या कांड मामले में आरोपितों के घर पुलिस द्वारा कुर्की जब्ती की कार्रवाई की गई। रविवार को पुलिस ने हरिपुर निवासी आरोपित घोतन मेहता रूपचन्द मेहता,शेखर मेहता,विक्रम मेहता के घर पहुंचते ही स्थानीय लोगों की भारी भीड़ मौके पर देखने के लिय इकट्ठी हो गई। पुलिस ने आरोपितों के घर कुर्की के दौरान बरामद सामान को अपने कब्जे में लेकर ट्रेक्टर पर लोड कराया।

विज्ञापन

विज्ञापन

इस दौरान पुलिस की कार्यवाही से लोगों में खुशी देखी गई। बताते चलें कि गत कुछ दिन पूर्व जमीनी विवाद में सत्यनारायण मेहता की हत्या कर दी थी। घटना के बाद से मामले में सभी आरोपी फरार हो गया था। हालांकि उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने लगातार छापेमारी भी की थी। लेकिन गिरफ्तार करने में नाकाम रहने के बाद पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर उनके घर की कुर्की जब्ती की।

थानाध्यक्ष ने बताया कि किसान सत्यनारायण मेहता की बर्बतापूर्वक हत्या के बाद अभियुक्तों की गिरफ्तारी को कई जगह सघन छापेमारी किया गया ,लेकिन गिरफ्तारी नहीं हुई ,जिसके बाद श्रीमान न्यायालय द्वारा कुर्की जब्ती के निर्देश पर आज यह कार्यवाही हुई है।मौके पर केस आईओ संजय कुमार, बिजेंद्र सिंह,प्रदीप चांद विश्वमोहन पासवान आदि मौजूद थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...