Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

देशी कट्टा के साथ दो अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

- Sponsored -

- Sponsored -

शुशांत कुमार/सिंहेश्वर,मधेपुरा/ थाना क्षेत्र अंतर्गत जजहट सबैला पंचायत के सबैला चौक स्थित एक चाय दुकान से दो अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. जिनके पास से एक देशी कट्टा और एक जिंदा कारतुस बरामद किया गया था.

विज्ञापन

विज्ञापन

थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने जानकारी देते हुये कहा कि सोमवार को गुप्त सुचना मिली कि सबैला चौक स्थित लाल बिहारी शर्मा के चाय दुकान पर अवैध हथियार के साथ किसी गउ़ी घटना को अंजाम देने के लिये दो अपराधी बैठा हुआ है. सुचना मिलते ही प्रसिक्षु दारोगा आशुतोष त्रिपाठी, सत्य प्रकाश सहित सिपाही राजेश कुमार, प्राणजल कुमार के साथ सबैला चौक स्थित चाय दुकान पर पहुंचा कि पुलिस जीप देखकर दो लड़का जजहट सबैला पंचायत के पथराहा वार्ड संख्या 04 निवासी प्रदुम्न कुमार व कमरैल टोल वार्ड संख्या 07 निवासी लालु कुमार भागने लगा. जिसे पुलिस बल के सहयोग से पकड़ लिया गया.

जिसके बाद दोनों युवकों की तलाशी ली गई तो प्रदुम्न के पेंट के नीचे कमर से देशी कट्टा और लालु के पेंट से एक जिंदा कारतुस बरामद किया गया. यह भी बताया गया कि उक्त सथल से दुकानदार सहित पांच लोंगों को हिरासत में लिया गया था. लेकिन तीन लोगों के खिलाफ किसी प्रकार की शिकायत नही होने के कारण उन्हें आवश्यक पुछताछ करते हुये छोड़ दिया गया. जबकि गिरफ्तार किये गये प्रदुम्न पर पुर्व से कई आपराधिक मामले होने की बात कही. जिसमें स्थानीय थाना में कांड संख्या 129/17 दर्ज है. इस कांड में हथियार सहित गिरफ्तार किया गया था. जबकि सदर थाना में मर्डर केस चल रहा है.

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...