Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

संतान देने के नाम दुष्कर्म करने वाला आलमनगर के चिलकेश्वर बाबा को पुलिस ने किया गिरफ्तार

- Sponsored -

ब्रजेश कुमार

कोसी टाइम्स@आलमनगर,मधेपुरा

विज्ञापन

विज्ञापन

आलमनगर थाना क्षेत्र के बहुचर्चित दुष्कर्म के मामले में आलमनगर पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई आरोपी बाबा कैलाश पासवान उर्फ चिलकेश्वर बाबा को आलमनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा।

इस बाबत थाना अध्यक्ष उदय कुमार ने बताया कि 5 मई को थाना क्षेत्र के भागीपुर गांव में चिलकेश्वर स्थान के महंत बाबा चिलकेश्वर पर एक महिला के द्वारा दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया गया था। दिए गए आवेदन में महिला के पति के द्वारा बताया गया था कि विगत 8 महीने से वह भागीपुर चिलकेश्वर स्थान संतान प्राप्ति की लालसा से आया करता था। जिसका फायदा उठाकर लगातार बाबा के द्वारा प्रत्येक माह दुष्कर्म किया जाता था। परंतु 5 तारीख के रात में महिला के पति के द्वारा देख लेने के बाद इस मामले का उजागर हुआ ।वही महिला ने बताया था कि बाबा के द्वारा प्रत्येक माह फोन कर बुलाया जाता था। आने के बाद रात्रि में पूजा पाठ के नाम पर दोनों पति-पत्नी को एक फूल खिलाया जाता था। जिसके खाने के बाद हम लोग बेसुध हो जाते थे। इसके बाद बाबा के द्वारा इसका फायदा उठाकर दुष्कर्म करता था। इस तरह की घटना वो कई महिलाओं के साथ किया है ।

आलमनगर थाना अध्यक्ष उदय कुमार ने बताया के दुष्कर्म के आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दे वही गिरफ्तार आरोपी बाबा ने बताया कि हमें स्थानीय लोगों के द्वारा पुरानी दुश्मनी की वजह से साजिश की तरह में फंसाया गया है हम निर्दोष हैं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...