Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

कविता -कहानी लिखने के है शौक़ीन तो “दिल ए शायराना” दे रहा मौक़ा

चयनित रचना को मिल पायेगा पांच हजार तक का नगद इनाम

- Sponsored -

मधेपुरा/ कोरोना संकट के कारण जहाँ हर कुछ बंद सा है ऐसे में “दिल ए शायराना” टीम साहित्य प्रेमियों के लिए खुश खबरी लेकर आया है.यहाँ कविता ,कहानी ,गजल आदि लिखने वालों को पांच हजार तक का नगद इनाम मिलने वाला है.संस्थान की ओर से जानकारी दिया गया है कि इस कार्यक्रम की साड़ी गतिविधि ऑनलाइन है जिसके जरिये लोग अपना पंजीकरण कर सकते है.

ई संजीत ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रतिभागियों के लिए एक सुनहरा अवसर जिसमें सभी प्रतिभागी स्वलिखित कविता, कहानी, गजल, और शायरी प्रस्तुत कर अपनी कला को राष्ट्र स्तरीय प्रदर्शन दिल ए शायराना के मंच से कर सकते हैं साथ ही विजेताओं को उपहार और पार्टिसिपेशन का सर्टिफिकेट भी प्रदान किया जाएगा। प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए सभी प्रतियोगी को रजिस्ट्रेशन कर अपना प्रस्तुति रिकॉर्ड कर ऑनलाइन अपलोड किया जाना है, और जिन प्रतिभागी की प्रस्तुति ऑनलाइन सबसे ज्यादा पसंदीदा होगी वही प्रतिभागी विजेता होंगे।

विज्ञापन

विज्ञापन

बताया “दिल ए शायराना” की पहली प्रस्तुती के बाद ही हजारों लोगों का जुड़ाव इस टीम के तरफ हुआ जिसके बाद इसको राष्ट्र स्तर पर करने का निर्णय लिया गया जिसमे अब देश के विभिन्न राज्यों से लोग भाग लेंगे .बताया साहित्यप्रेमियों के लिए ये एक बेहतर विकल्प है कि यहाँ लोग ऑनलाइन जुड़कर अपना प्रस्तुती भेज सकते है जिसके बाद जिस भी पार्टिसिपेंट के रचना को सबसे अधिक लोग देखेनेगे या पसंद करेंगे उन्हें प्रथम पुरस्कार दिया जायेगा.

बताया इसके पंजीकरण का साईट सात जून को लाइव हो जायेगा जहाँ हर कोई इच्छुक प्रतिभागी भाग ले सकता है.संस्थान के यूट्यूब लिंक पर जाने के लिए आप यहाँ क्लिक करे .

रजिस्ट्रेशन लिंकः??????
http://google.com/forms/d/e/1FAIpQLScuZICFbvh5SOm7MrupqpCWYCWG-9AkGQcStUQRB_ehLS8qtA/viewform?usp=pp_url

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...