Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

जनता ने मुझे उम्मीदवारी दिलवाया है इसलिए जीत के प्रति आश्वस्त हूँ : सत्यनारायण यादव

- Sponsored -

मधेपुरा/ जिले के कुमारखंड प्रखंड अंतर्गत बेलारी पंचायत से मुखिया प्रत्याशी सत्यनारायण यादव ने नामांकन देने के बाद कहा कि जब से याद है पंचायत में विकास नही देख पाया हूँ . देश आज आजादी के 75 वर्ष पुरे कर चुके लेकिन गाँव की जनता आज भी कीचड़ में चलने को मजबूर है. सरकार द्वारा दी गयी सुविधा मुखिया जी के घर तक रह जाता है .अपने गाँव और जनता की परेशानी देख चुनावी मैदान में आया हूँ.

विज्ञापन

विज्ञापन

प्रत्याशी श्री यादव ने कहा कि मेरा सपना न केवल मुखिया बनना है बल्कि मुखिया बन गाँव का सर्वांगिन विकास करना है. गाँव से आईएएस आईपीएस निकले ऐसी शिक्षा व्यवस्था यहाँ से लागू हो.कहा गरीब के बच्चे भी अगर प्राथमिक शिक्षा बेहतरी से पाए तो वो भी देश के सर्वोच्च शिक्ष्ण संस्थान में प्रवेश पा सकते है ,आईएएस आईपीएस बन सकते है लेकिन आज गाँव का स्कूल किस स्थिति में है किसी से छुपा नही है.

उन्होंने गाँव की जनता से आह्वान किया है एक बार हर कुछ को छोड़ उनके पक्ष में मतदान करें जिससे गाँव का सुरत बदला जा सके.कहा मेरा बस सपना है बेहतर शिक्षा ,लोगों को बेहतर स्वास्थ्य और अच्छी जिन्दगी देना.कहा गाँव की जनता ने मुझे उम्मीदवारी दिलवाया है तो जीत के प्रति आश्वस्त हूँ .शिक्षा ,स्वास्थ्य,रोजगार पर काम करते हुए बेलारी को बिहार में टॉप पंचायत का ख़िताब दिलवाना मुख्य लक्ष्य है .

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...