Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

बकरीद को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित

- Sponsored -

फारबिसगंज ,अररिया/ बकरीद को लेकर मंगलवार को फारविसगंज थाना में शांति समिति की बैठक आयोजित की गयी.बैठक में  एसपी अररिया ने कहा कि सभी लोग अपने घरों पर ही बकरीद की नमाज अदा करें साथ ही सुरक्षा के मद्देनजर पेट्रोलिंग पार्टी भी नियुक्त किये गए है किसी भी तरह की घटना दुर्घटना की सूचना मिलती है तो अविलम्ब सूचित करें। अररिया जिला प्रशासन पूरी तरह सतर्क है आप सभी से आग्रह है कि शांतिपूर्ण ढंग से मनाए।

जिलाधिकारी प्रशांत कुमार सीएच ने सभी को बकरीद की अग्रिम बधाई देते हुए कहा कि जो भी सरकार की गाइडलाइंस है उसका अनुपालन करते हुए बकरीद का पर्व मनाया जाएगा,जिला प्रशासन के द्वारा सभी तैयारियां पूरी कर ली गयी,कंट्रोल रूम चौबीसों घण्टे संचालित रहेगा साथ ही साफ सफाई पर पूरा ध्यान दिया गया हूं ,डेढ़ सौ जगहों पर दंडाधिकारी व पुलिस उपस्थित रहेंगे।

विज्ञापन

विज्ञापन

एसडीओ सुरेंद्र अलबेला ने कहा कि हमलोग कोरोना के साथ कोरोना गाइडलाइंस का पालन करते हुए पर्व मानते आ रहे है,इस बैठक में आये सभी बुद्धिजीवियों से आग्रह है कि शान्तिपूर्ण रूप व कोरोना गाइडलाइंस का पालन करते हुए पर्व मनाए । किसी भी प्रकार का सामूहिक आयोजन पर पूरी तरह प्रतिबंध है।

मौके पर एसपी हृदयकान्त तिवारी,डीएम प्रशांत कुमार सीएच,एसडीओ सुरेंद्र कुमार अलबेला,अपर एसडीओ रंजीत कुमार,डीएसपी रामपुकार सिंह,बीडीओ राजाराम पंडित, सीओ संजीव कुमार, आदर्श थानाध्यक्ष एनके यादवेन्दु,नगरपरिषद ईओ दीपक कुमार झा,वाहिद अंसारी,मोती खान,मौलाना इमरान, गालिब अंसारी,संजय शर्मा,प्रकाश चौधरी,शमसाद अंसारी,ई आयुष अग्रवाल, हाफिज मुसब्बिर, मौलाना सोहेल,कफील अंसारी,भवेश कश्यप,मुमताज सलाम,शमीम अहमद,प्रभात कुमार सहित अन्य उपस्थित थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...