Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

पप्पू यादव के नाराज कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के पोस्टर पर पोती कालिख

- Sponsored -

मधेपुरा/ जाप सुप्रीमो सह पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव की गिरफ्तारी से आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने सरकार से उनकी जल्द रिहाई की मांग करते हुए बुधवार को जाप महिला नेत्री नूतन सिंह के नेतृत्व में शहर के पूर्वी बायपास में पदयात्रा करते हुए सर्किट हाउस के समीप लगे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पोस्टर पर कालिख पोत दिया । पदयात्रा के दौरान कार्यकर्ताओ ने राज्य व केंद्र सरकार के खिलाफ जम कर नारेबाजी भी की ।

नारेबाजी कर रहे कार्यकर्ताओं ने कहा जब तक पप्पू यादव को रिहा नही किया जाएगा तबतक हमलोग चुप बैठने वाले नही है । मौके पर महिला नेत्री नूतन सिंह ने केंद्र व राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के इशारे पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पुलिस ने पप्पू यादव को गिरफ्तार किया है। उन्होंने सारण के सांसद राजीव प्रताप रूढ़ि पर मुकदमा करने की मांग करते हुए कहा कि एम्बुलेंस छिपा कर रखा गया जिस कारण से सैकड़ों लोगों ने जान गवाई है । इसलिए आपदा की घड़ी में ऐसा करने वालो पर हत्या का मुकदमा होना चाहिए लेकिन सरकार तो गरीबो को दवा भोजन सहित अन्य जरूरी मदद कर रहे थे जिसे सरकार ने 32 साल पुराने फर्जी मामले में फंसा कर जेल भेज दिया है ।

विज्ञापन

विज्ञापन

उन्होंने पप्पू यादव की जान को खतरा बताते हुए कहा कि जिस तरह से पप्पू यादव को फंसाया गया है हम लोगो को सरकार की मनसा पर संदेह है सरकार के इशारे पर हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव की साजिशन हत्या हो सकती है उन्होंने कहा कि अगर जल्द पप्पू यादव को रिहा नही किया जाएगा तो हमलोग उग्र आंदोलन को बाध्य हो जाएंगे । आज मधेपुरा में पदयात्रा किये है जरूरत पड़ी तो हम दरभंगा और पटना तक भी पदयात्रा करेंगे ।

मौके पर युवा रंजन बुलबुल यादव, रौशन बिट्टू, राजू कुमार, मन्नू, रामप्रवेश कुमार, निगम कुमार, सामंत यादव, अविनाश सिंह, सुशील कुमार, मोहम्मद सलाम, विकास कुमार, अजय यादव, मोहम्मद गुलजार, लाल, मुन्नी देवी, प्रियंका कुमारी सहित अन्य कार्यकर्ता व समर्थक मौजूद थे.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...