Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

जदयू नेता के घर सांत्वना देने पहुंचे पप्पू यादव, कहा अपराधी कितना भी बड़ा हो होंगे गिरफ्तार

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

राजीव कुमार /गम्हरिया, मधेपुरा/ गम्हरिया प्रखंड के जगवनी गांव निवासी जदयू प्रखंड अध्यक्ष अशोक कुमार यादव का पिछले दिनों बेख़ौफ़ अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दिया था।गुरुवार की देर शाम जाप सुप्रीमों राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने उनके पैतृक गांव जगवनी पहुँचकर पीड़ित परिजनों से मिलकर घटना की जानकारी ली और उन्हें सांत्वना देते हुए कहा की अपराधी कितना ही बड़ा क्यों ना होगा बहुत जल्द गिरफ्तारी होगी और स्पीडी ट्रॉयल चलाकर उन्हें सजा दिलाया जाएगा।

विज्ञापन

विज्ञापन

उन्होंने इस दौरान मृतक जदयू नेता की पत्नी, बेटी और पुत्र से अलग अलग जानकारी भी लिया।हजारों की संख्या में पंहुचे लोगों को संबोधित करते हुए श्री यादव ने कहा कि आज अपराधी बेलगाम हो गया है एक तरफ कोरोना वायरस का लोगों में ख़ौफ दूसरी तरफ बाढ़ उसके बाद अपराधियों का तांडव। उन्होंने कहा कि अभी रास्ते मे हमारी बात गम्हरिया थानाध्यक्ष से हुई है हमने घटना की जानकारी ली है .थानाध्यक्ष ने बताया है कि हमलोग हत्या करने वालों और हत्या के कारणों के नजदीक पहुच चुकें हैं बहुत जल्द मामले का उद्द्भेदन कर दिया जाएगा और अपराधी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

उन्होंने पीड़ित परिजनों और लोगों से कहा कि मैं 15 अगस्त के बाद डीजी से मिलकर एसआईटी टीम गठित कर उच्च स्तरीय जांच की मांग करूंगा ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो साथ ही पीड़ित परिजनों को न्याय मिल सके। इस दौरान जाप के प्रखंड अध्यक्ष उमेश कुमार यादव, जाप जिला अध्यक्ष मोहन मंडल, जाप के वरिष्ट नेता सह पूर्व सांसद प्रतिनिध रामकुमार यादव,जाप के वरिष्ठ नेता विनय शंकर यादव, पूर्व सांसद प्रतिनिधि महेश कुमार पप्पू, अभय कुमार मुन्ना,युवा परिसद अध्यक्ष आलोक कुमार, युवा शक्ति के कुंदन यादव, राजकुमार उर्फ मंटू, कुंदन यादव, मुखिया अनिल अनल सहित कई जाप नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...