Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम के खिलाफ पप्पू यादव ने किया टमटम से विरोध-प्रदर्शन

- Sponsored -

- Sponsored -

पटना/ पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोतरी और महंगाई के खिलाफ जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय पप्पू यादव ने अनोखे रूप में प्रदर्शन किया। पप्पू यादव टमटम पर चढ़कर अपने आवास से डाकबंग्ला चौराहा पहुंचे और वहां विरोध-प्रदर्शन किया। इस दौरान पार्टी के नेता और सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहें।

पप्पू यादव ने कहा कि, “पिछले कुछ दिनों से लगातार पेट्रोल और डीजल के दामों में बेतहाशा वृद्धि हुई है। कई शहरों में पेट्रोल से ज्यादा महंगा डीजल हो गया है। जिसका असर किसानों व्यापारियों और आम जनों पर पड़ा है ।तेल के दाम बढ़ने से गरीबों का जीना दुश्वार हो गया है कोरोना के बाद महंगाई से आम जनता त्रस्त हैं। और सरकार मुनाफा कमाने में लगी हैं।अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत कम होने के बावजूद इसका फायदा आमजन को नहीं मिल पा रहा है।”

विज्ञापन

विज्ञापन

आगे उन्होंने कहा कि, “लॉकडाउन के कारण लोगों के पास पहले से ही पैसे की कमी है और ऊपर से तेल की बढ़ती कीमत मध्यम वर्गीय परिवार पर दोहरा मार कर रही है। इन सब के बीच सरकार टैक्स वसूलने में लगी हुई है।”

राष्ट्रीय प्रधान महासचिव और मुख्य प्रवक्ता प्रेमचंद सिंह ने कहा कि, “सरकार पेट्रोल और डीजल के दाम को नियंत्रित करने में विफल रही है। इसका खामियाजा जनता को भुगतना पड़ रहा है।” सरकार की जनविरोधी नीतियों के चलते आम जनता को महंगाई की मार झेलनी पड़ रही है। सरकार को पेट्रोल और डीजल के बढ़े हुए दामों को वापस लेना होगा ।

इस मौके पर राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू, अकबर अली परवेज़, नवल किशोर यादव, अवधेश कुमार लल्लू, राजू दानवीर, आकबर अली, छात्र अध्यक्ष विशाल कुमार, युवा अध्यक्ष अरविंद कुमार यादव, रेणु जायसवाल और अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहें।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...