Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

निवास चन्द्र के परिजनों से मिल रो दिए पप्पू यादव ,कहा दोषियों को तीन माह के भीतर मिले सजा

- Sponsored -

- Sponsored -

कुमार साजन/चौसा, मधेपुरा/ मंगलवार देर संध्या प्रखंड के लौआलगान पहुंचे पूर्व सांसद सह जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने पूर्व सरपंच निवास चंद्र यादव उर्फ मुन्ना यादव के परिजनों से मुलाकात किया. इस दौरान उन्होंने सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा कि आलमनगर चौसा नवगछिया का इलाका पूरी तरह से अपराधियों और माफियाओं के चंगुल में है इस क्षेत्र के लोगों को हमेशा अप्रिय घटना का भय बना रहता है .

विज्ञापन

विज्ञापन

उन्होंने कहा कि इस मामले में वे डीजीपी से बात किए हैं एवं 4 तारीख को आईजी हेडक्वार्टर से इस घटना के संबंध में मुलाकात करेंगे .उन्होंने सरकार से मांग किया है कि मृतक परिवार की सुरक्षा, हत्या में आरोपी पर स्पीडी ट्रायल चलाकर जल्द से जल्द सजा दिलाई जाए. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि उदाकिशुनगंज अनुमंडल के इलाकों में अपराधियों घटना को अंजाम देने के बाद बेखौफ घूमता है और कुछ दिन बाद जेल जाकर वहीं से लोगों से पैसा वसूली करता है.उन्होंने शोक जाहिर करते हुए कहा कि लोकप्रिय सरपंच ही नहीं बल्कि लोकप्रिय व्यक्ति भी थे .मुन्ना यादव कोई ऐसा जाति धर्म के व्यक्ति नहीं थे जिनसे कि उसका परिवारिक रिश्ता ना हो .परिजनों से मिल खुद पप्पू यादव भावुक हो गये और रो पड़े.

सनद रहे कि लौआलगान पूर्वी के के राजद नेता व पूर्व सरपंच निवासचन्द्र यादव की हत्या 29 मई को अपराधियों ने सीने में गोली मार कर दिया गया था।जिसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई थी .घटना को लौआलगान भटगामा मोड़ पर अंजाम दिया गया था। घटना को लेकर परिजन में अब भी दहशत का माहौल बना हुआ है। मौके पर सुशील यादव,अभिषेक सिंह, पप्पू आलम, मुकेश कुमार,मिथिलेश यादव समेत सैकड़ों कार्यकर्ता व जनप्रतिनिधि मौजूद थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...