Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

पप्पू यादव ने लोगों से मिल- जुल कर बेहतर गम्हरिया बनाने का किया अपील

- Sponsored -

राजीव कुमार/गम्हरिया, मधेपुरा/ क्षेत्र भ्रमण के दौरान गुरुवार की देर शाम जाप सुप्रीमो पप्पू यादव गम्हरिया प्रखंड प्रमुख शशि कुमार के पैतृक घर औराही पहुंचे जहां कार्यकर्ताओं और जनप्रतिनिधियों ने गर्मजोशी से उनका स्वागत किया। मौके पर मौजूद जनप्रतिनिधियों एवं आम लोगों को संबोधित करते हुए जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने कहा कि बिहार की हालत बदतर हो चुकी है यहां आम जनता असुरक्षित हो चुके हैं और वर्तमान सरकार सुशासन की बात करते हैं ।उन्होंने कहा यहाँ जनप्रतिनिधि भी सुरक्षित नहीं है तो आम लोगों की क्या बात करें. उन्होंने कहा जनप्रतिनिधि का एक रेस्पेक्ट होता है इस लोकतंत्र में लगता है अब रिस्पेक्ट नहीं बच पाया है।

विज्ञापन

विज्ञापन

संबोधन के दौरान उन्होंने सत्ता और विपक्ष पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा जनप्रतिनिधियों का अब रिस्पेक्ट नहीं है. उन्होंने संबोधित करते हुए लोगों को शांति सद्भावना के साथ आपस में मिल जुल कर बेहतर समाज निर्माण का आह्वान किया.

कहा मैं गम्हरिया को मां मानता हूं यहाँ के लोगों से मेरा एक अलग रिश्ता है ।इसलिए मैं बार-बार गम्हरिया के लोगों को याद करता हूं. इस बार गम्हरिया में अच्छे जनप्रतिनिधियों का आप लोगों ने चयन किया है इसलिए गम्हरिया का विकास इस बार संभव है। उन्होंने कहा मैं यहां सोने नहीं आया हूं जब कभी क्रिएटर के द्वारा मौका मिला तो रात के 2:00 बजे दुनिया को बदल दूंगा बस परिस्थिति की तलाश कर रहा हूं ।इस मौके पर मुख्य रूप से जन अधिकार पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष उमेश कुमार यादव, प्रमुख शशि कुमार, जाप के वरिष्ठ नेता राम कुमार यादव, भेलवा पंचायत के पूर्व मुखिया नरेंद्र यादव, घैलाढ़ के जिला परिषद प्रतिनिधि आर्यन जी, जाप नेता विनय शंकर यादव ,जाप नेता मुन्ना जी ,युवा शक्ति के कुंदन यादव,जाप नेता महेश कुमार पप्पू सहित सैकड़ो की संख्या में लोग मौजूद थे।

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...