Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

पंचायत चुनाव : नामांकन के अंतिम दिन 70 लोगों ने दाखिल किया पर्चा

- Sponsored -

राजीव कुमार/गम्हरिया, मधेपुरा/ प्रखंड में तीसरे चरण के पंचायत चुनाव के मतदान को लेकर चल रहे नामांकन प्रक्रिया बुधवार को कड़ी सुरक्षा एवं चाक चौबंद व्यवस्था के बीच समाप्त हो गया। विभिन्न पदों के लिए कुल 901 अभ्यर्थियों ने अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया।

प्रखंड में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर नामांकन बुधवार को कड़ी सुरक्षा एवं चाक चौबंद व्यवस्था के बीच सम्पन्न हो गया । प्रखंड विकास पदाधिकारी सह निर्वाची पदाधिकारी अलीशा कुमारी ने बताया कि बुधवार को कुल 70 लोगों ने विभिन्न पदों के लिए नामांकन पर्चा दाखिल किया। जिसमे मुखिया पद के लिए 13,सरपंच के लिए 2,पंचायत समिति सदस्य के लिए 5 ,वार्ड सदस्य के लिए 27 तथा ग्राम कचहरी के पंच पद के लिए 23लोगों ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया।

विज्ञापन

विज्ञापन

प्रखंड विकास पदाधिकारी सह निर्वाची पदाधिकारी ने बताया कि आवेदन पत्रों की समीक्षा 23,24,25 सितंबर को किया जाएगा। जबकि नाम निर्देशित पत्रों के समीक्षा के उपरांत अभ्यर्थी 27 सितंबर को नाम वापसी कर सकते है।नाम वापसी के बाद 27 सितंबर को ही अभ्यर्थियों को चुनाव चिन्ह आवंटित कर दी जाएगी। निर्वाची पदाधिकारी ने बताया की बभनी पंचयात से मुखिया पद के लिए 10अभ्यर्थी ने नामांकन दाखिल किया पंचायत समिति पद के लिए 7 अभ्यर्थी नामंकन किया सरपंच पद के लिए 7 वार्ड सदस्य पद के लिए 58 लोगों ने नामंकन किया।जबकि भेलवा पंचायत से मुखिया पद के लिए 9 अभ्यर्थियों ने नामांकन दाखिल किया पंचायत समिति पद के लिए 5 ,सरपंच पद के लिए3 वार्ड सदस्य पद के लिए 34 ।

गम्हरिया पंचायत से मुखिया पद के लिए 7 ,समिति पद के लिए 5, सरपंच पद के लिए 4 वार्ड सदस्य पद के लिए 59 औराही एकपरहा पंचायत से मुखिया पद के लिए 15,पंचायत समिति पद के लिए 9,सरपंच पद के लिए7 वार्ड सदस्य पद के लिए 79 ।इटवा जीवछपुर पंचायत से मुखिया पद के लिए7,पंचायत समिति पद के लिए 9 ,सरपंच पद के लिए9 वार्ड सदस्य पद के लिए 68 ,कौड़िहार तरावे पंचायत से मुखिया पद के लिए4,पंचायत समिति पद के लिए 6,सरपंच पद के लिए 5 ,वार्ड सदस्य पद के लिए 59 चिकनी पंचायत से मुखिया पद के लिए 15 पंचायत समिति पद के लिए 14 ,सरपंच पद के लिए 9 ,वार्ड सदस्य पद के लिए 71,जीवछपुर पंचायत से मुखिया पद के लिए 9,पंचायत समिति पद के लिए 10, सरपंच पद के लिए 4 वार्ड सदस्य पद के लिए 43 ,वही ग्राम कचहरी पंच पद के लिए आठो पंचायत से कुल 241 अभ्यर्थियों ने अपना नामांकन किया.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...