Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

डूबने से एक की मौत,परिजनो में मचा कोहराम

- Sponsored -

कुमार साजन/चौसा ,मधेपुरा/  चौसा पश्चिमी पंचायत अंतर्गत पुनामा टोला में आई बाढ़ की पानी में डूबने से एक व्यक्ति की मौत गई है। मृतक चौसा पश्चिमी के वार्ड 10 पुनामा टोला निवासी राजेश्वर यादव उम्र करीब 44 वर्ष बताया गया है।

घटना के संदर्भ में बताया गया कि सुबह करीब 6 बजे शौच क्रिया के दौरान राजेश्वर घर के बगल एक खेत मे गया जहाँ पानी लेने के दौरान उनका पैर फिसल गया जिससे वे पानी मे डूब गया। डूबने की सूचना पर ग्रामीणों ने बड़ी मशक्कत के बाद स्थानीय गोताखोर की मदद से राजेश्वर को बाहर निकाला गया और आनन फानन में उसे चौसा पीएचसी लाया गया जहाँ कि ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक डॉ राजेश यादव ने मृत घोषित कर दिया।

विज्ञापन

विज्ञापन

घटना के बाद चौसा पुलिस लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया।वहीं राजेश्वर की मौत की खबर सुनते ही मृतक के परिजनो की रोने धोने की चीत्कार से वहां का पूरा माहौल गमगीन हो गया। मृतक की पत्नी सुमिला देवी ,पुत्र मुकेश कुमार व पुत्री का रो रोकर बुरा हाल है।बताया गया कि बाढ़ की पानी गांव में चारो तरफ फैल गई है लोगो को शौच क्रिया एवं अन्य जगह जाने की रास्ता अवरुद्ध है वहीं प्रशासन की ओर से किसी समुचित व्यवस्था नहीं रहने के कारण यह घटना हुई है।

वहीं घटना स्थल पर मुखिया प्रतिनिधि सचिन कुमार उर्फ बंटी पटवे,पूर्व जिला परिषद सदस्य मनोज राणा,पूर्व मुखिया श्रवण पासवान,अमित ठाकुर समेत अन्य समाजसेवी व जनप्रतिनिधियों ने गहरी शोक व्यक्त किया।वहीं घटना के संदर्भ थानाध्यक्ष जय प्रकाश चौधरी ने बताया कि मृतक की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...