Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

रेल माल गोदाम श्रमिक संघ का एक दिवसीय सम्मान समारोह धूमधाम से सम्पन्न

- Sponsored -

अजय सिंह/ सुपौल/ भारतीय रेलवे मालगोदाम श्रमिक संघ का एक दिवसीय सम्मान समारोह शिविर सिमराही स्थित होटल हेवन के परिसर में आयोजित किया गया जिसमें बड़ी संख्यां में संघ से जुड़े लोग पहुंचे।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में अरुण कुमार पासवान,राष्ट्रीय महामंत्री डॉ दिगंबर प्रसाद मेहता, संगठन मंत्री, मनोरंजन कुमार, राष्ट्रीय प्रभारी सहित अन्य लोग शामिल हुए। कार्यक्रम का विधिवत उदघाटन मुख्य अतिथियों द्वारा संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया गया जिसके बाद राष्ट्रीय गान और उसके बाद अन्य सांस्कृतिक प्रस्तुति भी प्रस्तुत किया गया।

विज्ञापन

विज्ञापन

इस दौरान दूर दराज से संगठन से जुड़े हजारों लोगों ने भाग लिया। इस मौके पर वक्ताओं ने कहा कि भारतीय रेलवे मालगोदाम श्रमिक संघ के तरफ से भारत सरकार के श्रम मंत्रालय इन लेबर कोड के माध्यम से भारतीय रेलवे मालगोदाम में काम करने वाले श्रमिकों मंजूरी के साथ भारत सरकार ने चार लेबर कोड को पारित किया गया जिसपर संघ ने आभार प्रकट किया। साथ ही कहा कि पिछले लोकसभा सत्र में दोनों सदन की को बैंक खाते में सुनिश्चित वेतन मान, सामाजिक सुरक्षा योजना का तमाम सुविधा समय-समय पर बोनस एवं अपनी कार्यशैली को बढ़ाने के लिए समय-समय पर अध्यक्ष विनोद कुमार यादव का जिन्होने उनके आवेदन करने का सम्मान किया।

कहा कि भारत सरकार के रेल मंत्रालय के रेलवे बोर्ड लिए आरामगृह, शौचालय, स्नानगृह भारतीय रेलवे मालगोदाम श्रमिक संघ का भारत के तमाम रेलवे एवं रेलवे मालगोदाम पर कार्यालय एवं मजदूरों के लिए केनटीन सुविध एवं रेलवे मालगोदाम पर श्रमिकों के लिए आवास,बिजली,पानी आदि सहित मालगोदाम श्रमिक के लिय जो भी सुविधायें प्राप्त हुई हैं वह सारी सुविधाएं घरातल पर है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...