Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

सुपौल : डीजे ने बालक को रौंदा,मौत

- Sponsored -

- Sponsored -

मिथिलेश कुमार

कोसी टाइम्स @पिपरा ,सुपौल.

पिपरा थाना क्षेत्र के कटैया माहे  पंचायत स्थित गिद्धरही टोला वार्ड नंबर 10 में शनिवार की रात्रि शिव शंकर मंडल पिता भागवत मंडल की बेटी की शादी में कुंभरम समारोह में बज रहे डीजे गाने को सुनने के लिए आए 10 वर्षीय आशीष कुमार की मौत डीजे गाड़ी में दब जाने से हो गई।

विज्ञापन

विज्ञापन

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक आशीष कुमार उम्र 10 वर्ष पिता रमेश मंडल ग्राम पंचायत कटैया माहे गिद्धराही वार्ड नंबर 10 का रहने वाला बताया गया। जो शनिवार की रात्रि में अपने पड़ोस के यहां शादी कुंभरम समारोह में आए डीजे को सुनने गए। जहां वे डीजे गाड़ी छोटी पिकअप के पीछे पीछे गांव के बच्चे दौड़ रहे थे गाड़ी तेज गति में चल रहा था पीछे पीछे बच्चे सब भी दौड़ रहे थे एकाएक गाड़ी रोकने पर पीछे गाड़ी को बैक किया उसी के दौरान आशीष टायर के नीचे दब गया जब तक लोग कुछ समझ पाते उनकी मौत हो चुकी थी। जहां पड़ोस की एक घर में शादी का माहौल था लोग खुशी पूर्वक शादी संपन्न कराने में जुटे हुए थे। वहीं दूसरी ओर आशीष के परिवार में मौत का कोहराम मचा हुआ था।

आशीष की मौत की खबर सुनकर पूरे पंचायत शोक  में डूब गई। हालांकि डीजे चालक मौके से फरार हो गए। इस घटना की सूचना ग्रामीणों के द्वारा पिपरा थाने को दी गई। मौके पर पिपरा थाना सब इंस्पेक्टर अनंत कुमार दल बल के साथ पहुंचे और जांच में जुट गए। जानकारी देते हुए  सब इंस्पेक्टर पिपरा अनंत कुमार  ने बताया कि मृतक आशीष को पोस्टमार्टम के लिए रविवार की सुबह भेजा गया ।पोस्टमार्टम के उपरांत मृतक आशीष का शव परिवार वालों को दिया गया। जहां परिवार वालों ने उनका अंतिम संस्कार किया।

मौत से परिवार सहित पूरे कटैया माहे पंचायत वासी मातम छा गया है। मृतक के पिता रमेश मंडल के द्वारा पिपरा थाना में आवेदन दिया गया है। डीजे गाड़ी पिपरा प्रखंड के रतौली पंचायत स्थित जरौली गांव के वार्ड नंबर 17 निवासी मुकेश कुमार का बताया जा रहा है।

 

नोट : खबर में प्रयुक्त डीजे की तस्वीर सांकेतिक है

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...