Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

सड़क दुर्घटना में वृद्ध महिला की मौ”त,लोगों ने किया सड़क जाम

- Sponsored -

राजीव कुमार/गम्हरिया, मधेपुरा/ सोमवार को गम्हरिया थाना क्षेत्र के टोका जीवछपुर गांव के वार्ड नंबर 10 में बतीसा देवी उम्र तकरीबन(60)वर्ष का सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी जबकि विकी कुमार घायल हो गया। बताया गया कि बतीसा देवी अपने घर के बगल में अपने पोते विकी कुमार के साथ गम्हरिया के तरफ जा रही थे कि तेज रफ्तार से आ रही बाइक  ने जोरदार ठोकर मार दिया । जोरदार ठोकर से बत्तीसा देवी बुरी तरह से जख्मी हो गयी जहाँ जख्मी बृद्ध बत्तीसा देवी को ग्रामीणों एवं परिजनों के सहयोग से तत्काल ही गम्हरिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज हेतु मधेपुरा भेज दिया मधेपरा ले जाने के क्रम में रास्ते मे ही उनकी मौत हो गयी ।

विज्ञापन

विज्ञापन

वहीं घायल विक्की कुमार का इलाज गम्हरिया में चल रहा है। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने गम्हरिया सिंघेश्वर पथ को जाम कर दिया एवं जमकर हंगामा करने लगे और मुआवजे की मांग करने लगे। घटना की जानकारी मिलते ही गम्हरिया थाना अध्यक्ष मनोज कुमार बच्चन दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी लिया और लोगों को समझा-बुझाकर रोड जाम समाप्त करवाया । घटना की जानकारी पर गम्हरिया सीओ बुची कुमारी पहुंचकर परिजनों को मुआवजा देने की बात कही। इस घटना को लेकर गांव में काफी शोक की लहर है ।

वही मृतक बत्तीसा देवी के पति कल्लू राम स्तब्ध होकर लोगों को निहार रहा था ।पुत्र रमेश राम, रघुनंदन राम, तेज नारायण राम, गुटर राम, अनिल राम अपने मां के शव पर सर पटक पटक कर रो रहे थे ।घटना की सूचना मिलते ही गम्हरिया प्रखंड व मधेपुरा विधानसभा प्रत्याशी शशि कुमार कुमार, इटवा जीवछपुर पंचायत के मुखिया कमल किशोर पांडे पहुंच कर परिजनों को सांत्वना दिया और बताया कि हर संभव मदद करेंगे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...