Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

तेल की कीमत में बढ़ोतरी से लोग है त्राहिमाम लेकिन सरकार अपनी डफली अपना राग में व्यस्त हैं : प्रो चंद्रशेखर

- Sponsored -

मधेपुरा/दुनिया में कच्चे तेल की गिरती कीमतों के बीच भारत में तेल का बढ़ता मूल्य यह दर्शाता है कि मोदी सरकार को गरीब मजलूम आम आवाम की कोई चिंता नहीं है. जब तेल की कीमत ₹1 लीटर बढ़ती है तो माल ढुलाई खेती किसानी से लेकर हर क्षेत्र प्रभावित होता है और महंगाई बढ़ने लगती है विगत एक पखवारे में लगभग ₹15 लीटर तेल की कीमत की बढ़ोतरी हो गई है लोग त्राहिमाम हैं लेकिन सरकार अपनी डफली अपना राग में व्यस्त हैं. इस जनविरोधी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए एकजुटता की आवश्यकता है बिहार में पहले भी मोदी को आईना दिखाने का काम किया है एक बार फिर चट्टानी एकजुटता दिखाकर इन फिरका परस्त नापाक ताकतों को शिकस्त देनी है. उपरोक्त बातें पूर्व मंत्री मधेपुरा विधायक प्रो चंद्रशेखर ने साइकिल रैली के दौरान कही .

विज्ञापन

विज्ञापन

उन्होंने कहा कि अवसरवादी गठबंधन करने के बाद भी नीतीश कुमार बिहार का किसी भी अर्थ में विकास करने में विफल हो गए हैं सड़क के नाम पर सिर्फ गड्ढे हैं. पटना से लेकर मधेपुरा तक हर शहर जलजमाव एवं बजबजाते बदबूदार कूड़े के ढेर पर है. अब जनता को इन सब से निजात चाहिए और इसके लिए परिवर्तन ही रास्ता है। राजद के प्रदेश महासचिव विजेंद्र यादव ने कहा चौकीदार का 56ईंच का सीना कहां गया। चीन हमारे सीमा में घुस हमारे जवानों को मार दिया और अब तो नेपाल जहां हमारे लाखों परिवार में बेटी रोटी का रिश्ता है हमें आंख दिखा रहा है।

इस अवसर पर वरिष्ठ नेता रामकृष्ण यादव, युवा राजद की जिला अध्यक्ष अनिता कुमारी, महिला प्रकोष्ठ की प्रधान महासचिव कला कुमारी, प्रवक्ता विभा कुमारी,प्रखंड अध्यक्ष सुरेश यादव,राज कुमार दास, जयप्रकाश, आलोक मुन्ना,रिंकू, पंकज,युवा राजद प्रवक्ता संजीव,जापानी,डोमी, धर्मेंद्र, राकेश,राणा,चंदन, मंजेश, ऋषिकेश विवेक, विरेन्द्र, नगर अध्यक्ष मणि,राणा, ललित, बिट्टू, राजेंद्र, चंदेश्वरी, अर्जुन यादव,मदन झा,आशीष आदर्श,मो. अहद, रंधीर, डेविड आदि मौजूद थे ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...