Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

दूसरे दिन भी नहीं हुआ एक भी नामांकन, नामांकन पत्र भरने के लिए शुभ मुर्हूत निकाल रहें हैं प्रत्याशी

- Sponsored -

त्रिवेणीगंज, सुपौल/ तीसरे चरण के विधानसभा चुनाव को लेकर मंगलवार से नामांकन का कार्य प्रारंभ हो गया। नामांकन के दूसरे दिन भी अनुमंडल मुख्यालय परिसर स्थित सभागार में बनाए गए निर्वाचन कार्यालय में किसी अभ्यर्थी ने नामांकन नहीं किया। निर्वाची पदाधिकारी सह एसडीएम शेख जेड हसन ने निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार नामांकन प्रक्रिया के लिए चाक-चौबंद व्यवस्था कर रखी है। इसके लिए उन्होंने पांच कोषांग भी बनाए है।

विज्ञापन

विज्ञापन

इधर, नामांकन की प्रक्रिया शुरू होने को लेकर अनुमंडल कार्यालय परिसर और बाहर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये है. सुरक्षा को लेकर स्थानीय थाने के एसआई विनय कुमार सिंह के साथ भारी संख्या में पुलिस बल तैनात थे. नामांकन को लेकर अनुमंडल आने – जाने सभी प्रमुख रास्ते पर बैरिकेडिंग भी की गयी थी। वही प्रखंड मुख्यालय परिसर के मुख्यद्वार पर मजिस्ट्रेट के रूप में सीओ दिनेश प्रसाद जिम्मा संभाले दिखे। हालांकि अनुमंडल पदाधिकारी सह निर्वाची पदाधिकारी एस जेड हसन और पीजीआरो सह सहायक निर्वाची पदाधिकारी कृष्ण मुरारी समय दिन के दस बजे से तीन बजे तक प्रत्याशी के आने का इंतजार करते रहे। दरअसल तीसरे चरण के तहत इस सीट के लिए 7 नबंबर को चुनाव होगा। इसके लिए 13 से 20 अक्टूबर तक नामांकन की तिथि निर्धारित है।

जानकारी के मुताबिक दो- तीन दिनों में अनुमंडल में चुनावी तापमान बढ़ने की पूरी उम्मीद है. सूबे के दो प्रमुख गठबंधन से उम्मीदवार का एलान हो गया है, और आगामी शनिवार से नामांकन कार्य में तेजी आएगी. वैसे कई प्रत्याशी शुभ मुहूर्त का इंतजार कर रहे हैं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...