Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

नोबा ने किया कोरोना प्रभावितों के बीच राहत वितरण

- Sponsored -

- Sponsored -

समाचार डेस्क । कोसी टाइम्स/ विश्वप्रसिद्ध नेतरहाट आवासीय विद्यालय के पूर्ववर्ती छात्रों द्वारा कोरोना महामारी के दौरान इससे प्रभावित आमजनों के बीच सूखा राशन, मास्क के वितरण के साथ साथ इस महामारी से बचने हेतु जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के क्रम में मंगलवार को राजेंद्र नगर स्टेशन पर कूली, दिहाड़ी मजदूर एवं बाहर से आए मजदूरों के बीच सूखा राशन एवं मास्क का वितरण किया गया।

विज्ञापन

विज्ञापन

विदित हो की नोबा के “वैश्विक सामाजिक उत्तरदायित्व कार्यक्रम” (NOBA GSR) के अंतर्गत विभिन्न सामाजिक-आर्थिक एवं शैक्षणिक समस्याओं के समाधान का प्रयास किया जा रहा है। “नेतरहाट सेवा” इसी व्यापक कार्यक्रम का अंग है, जिसके तहत लॉकडाउन प्रारम्भ होने के समय से ही प्रत्येक दिन पटना के दानापुर स्टेशन, बस स्टैंड, सब्जी मंडी, अदालतगंज के स्लम क्षेत्र इत्यादि जगहों पर इस तरह का अभियान चलाया जा चुका है, जो अभी भी जारी है।

नोबा (NOBA) नेतरहाट विद्यालय के पूर्ववर्ती छात्रों का पूरे भारत और दुनिया में विस्तृत एक संगठन है जिसके सदस्य सामाजिक दायित्व निर्वाह में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते रहे हैं। “नेतरहाट सेवा” के इस मुहीम में भारत के विभिन्न शहरों के साथ साथ जापान, अमेरिका, लंदन आदि देशों में रह रहे नोबा सदस्यों का भी बहुत सहयोग मिल रहा है।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...