Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

आलमनगर व बिहारीगंज में दूसरे दिन भी कोई नामांकन नहीं

- Sponsored -

- Sponsored -

उदाकिशुनगंज (मधेपुरा)/अनुमंडल कार्यालय परिसर में आलमनगर और बिहारीगंज विधानसभा क्षेत्र के लिए जारी नामाकांन प्रक्रिया के दूसरे दिन भी कोई नामांकन दाखिल नहीं किया गया। पहले दिन भी एक भी नामाकांन नहीं हो पाया था। मालूम हो कि जिले में तीसरे चरण में सात नबंवर को होंने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर मंगलवार से नामाकांन प्रक्रिया शुरू है ।

विज्ञापन

विज्ञापन

प्रक्रिया को लेकर जगह जगह चाक चौबंद व्यवस्था की गई। जगह जगह पर पुलिस बलों और मजिस्ट्रेट की तैनाती की गई। नामांकन अवधि तक आम लोगों के अनुमंडल कार्यालय परिसर में प्रवेश पर रोक लगा दिया गया। महज अभ्यर्थी और उसके प्रस्तावक को जाने की अनुमति थी। नामांकन के लिए कोई अभ्यर्थी नहीं पहुंचे। वहीं बिहारीगंज विधानसभा क्षेत्र के लिए अबतक छः और आलमनगर विधानसभा क्षेत्र के 1 लोगों ने नामजदगी के नजारत में जमानत की राशि जमा कर रसीद कटवाया है। सोमवार को बिहारीगंज विधानसभा क्षेत्र के लिए उदाकिशुनगंज प्रखंड क्षेत्र के बराही आनंदपुरा गांव के धर्मेन्द्र कुमार ने जमानत की राशि जमा की। इसी विधानसभा क्षेत्र के लिए मूरलीगंज मिड्ल चौक के मोहन कुमार और उदाकिशुनगंज प्रखंड क्षेत्र के मोहीमडीह गांव के राजीव रंजन ने जमानत की राशि जमा कर रसीद कटवाया है।

जबकि बुधवार को इसी विधानसभा क्षेत्र के लिए कुमारखंड लक्ष्मीपुर चंडी स्थान के विजय प्रभात, ग्वालपाडा प्रखंड के शाहपुर गांव के अमित कुमार, कुमारखंड शाहपुर के कौशल कुमार ने जमानत की राशि जमा कर रसीद कटवाया है । 70 आलमनगर विधानसभा क्षेत्र के लिए आलमनगर प्रखंड के भ्रमरपुर इटहरी गांव के नवीन कुमार ने एनआर रसीद कटवाया है। आलमनगर विधानसभा क्षेत्र के निर्वाची पदाधिकारी सह भूमि सुधार उपसमाहर्ता कुन्दन कुमार और 71 बिहारीगंज विधानसभा क्षेत्र के निर्वाची पदाधिकारी सह अनुमंडल पदाधिकारी राजीव रंजन कुमार सिन्हा ने बताया कि पहले और दूसरे दिन एक भी नामाकांन दाखिल नहीं हुआ है। नामांकन को लेकर दोनों विधानसभा क्षेत्र के निर्वाची अपने अपने वेश्म में अभ्यर्थी का इंतजार करते रहे।

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

आर्थिक सहयोग करे

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...