Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

नेपाल- विराटनगर में इलाजरत एक भारतीय नागरिक सहित 7 लोग हुए कोरोना मुक्त

- Sponsored -

- Sponsored -

राजेश शर्मा/जोगबनी,अररिया/ नेपाल-विराटनगर स्थित कोशी अस्पताल अन्तर्गत कोविड 19 उपचार केन्द्र के आइसोलेशन में रहे एक भारतीय नागरिक सहित सात अन्य लोगो के दो बार स्वाब टेस्ट नेगेटिव आने पर सभी को डिस्चार्ज कर दिया गया है। उपचार केन्द्र में रहे 6 भारतीय नागरिक बुधवार को ही कोरोना मुक्त हो कर डिस्चार्ज किये जा चुके है।

विज्ञापन

विज्ञापन

शुक्रवार को बिराटनगर में कोरोना को मात देकर डिस्चार्ज होने वालों में भारतीय नागरिक मो आदिम, उदयपुर के अजाद आलम, मो० परबेज आलम, मुख्तार मियाँ , रौसन खातुन, विराटनगर रानी के आइमुन मियाँ व इजरायल मिया है। कोसी अस्पताल के मेडिकल सुपरिटेण्डेन्ट डा० संगिता मिश्रा ने बताया कि डिस्चार्ज करने के बाद भी इन सभी को क्वारेन्टाइन में रखा जाएगा।

प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने वाले आयुर्वेदिक दवा दे कर भेजा गया है। डिस्चार्ज हुए सात लोगो को विराटनर रानी स्थित मस्जिद के क्वारेन्टाइन में रखा गया है। वही उदयपुर भुल्के की एक महिला को घर में क्वारेन्टाइन में रहने का निर्देश दे कर भेजे जाने कि बात डॉ मिश्रा ने बताई। डिस्चार्ज हुए सभी लोगो ने बेहतर प्रबंधन के लिये डॉ दीपक सिगदेल, डॉ संगीता मिश्रा, अस्पताल के कर्मियों व सामाजिक विकास मंत्री जीवन घिमिरे को धन्यवाद दिया। सभी लोगो ने कहा कि रमजान के इस पाक महीने में सभी लोगो को ससमय सभी कुछ बहेतर तरीके से उपलब्ध कराया जाता रहा।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...