Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

एनएसयूआई ने फूंका शिक्षा मंत्री का पुतला

- Sponsored -

त्रिभुवन ठाकुर/फारबिसगंज/अररिया/ एनएसयूआई के द्वारा फारबिसगंज कॉलेज फारबिसगंज के मुख्य द्वार पर NEET /JEE की परीक्षा रद्द करने हेतु शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक का पुतला फूंका गया।
पुतला दहन कार्यक्रम का नेतृत्व एनएसयुआई जिलाध्यक्ष इरशाद सिद्दीकी ने किया।

इरशाद और पूर्व जिलाध्यक्ष मुमताज़ सलाम ने बताया कि इस कोरोनायुग में नीट तथा जेईई का परीक्षा लेना किसी प्रकार से उचित नहीं है परीक्षा लेना मतलब छात्रों के जान के साथ खेलना होगा .इरशाद ने बताया कि बिहार में जेईई तथा नीट परीक्षा सेंटर मात्र दो ही जगह है पटना तथा गया जहां बिहार के कई इलाकों में बाढ़ आया हुआ है साथ कोरोना का कहर है तथा पूरे देश मे ना ही रेल तथा बसों का परिचालन हो रहा है वही पूरे भारत मे कोरोना की सख्या 34 लाख से अधिक हो गया है इसमें परीक्षा लेने कही से उचित नही होगा।

विज्ञापन

विज्ञापन

वहीँ यूथ काँग्रेस के जिलाध्यक्ष करण कुमार पप्पू ने बताया कि केंद्र सरकार द्वारा ऐसे समय पर परीक्षा लेना कही से उचित नही है।क्योंकि देश मे कोरोना विकराल रूप ले चुकी है ऐसे समय मे छात्र छात्राओं के भविष्य के बारे में सोचने के जरूरत है ना कि उसके जीवन से खिलवाड़ करने की।करण ने कहा सरकार को तत्काल परीक्षा पे रोक लगानी चाहिए। जिससे छात्रों का भविष्य और जान बच सकें।

मौके पर युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष अरुण कुमार पप्पू, जिला महासचिव इंजीनियर सावन सागर, एनएसयूआई के पूर्व जिलाध्यक्ष मुमताज सलाम,शेख अनीस आलम, उमर अंसारी, राहुल राज, अरमान आलम, रब्बो, आकाश जायसवाल, कुंदन कुमार आदि मौजूद थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...