Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

नारदपुर टीम ने अपने नाम किया विजेता खिताब

- Sponsored -

पुरैनी,मधेपुरा से, अफजल राज की रिपोर्ट/ पुरैनी प्रखंड अंतर्गत गणेशपुर दियारा मैदान पर आयोजित क्रिकेट का रविवार को फाइनल मुकाबला में गणेशपुर दियारा बनाम डुमरी नारदपुर के बीच खेला गया। जिसमें गणेशपुर दियारा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। जिसके जवाब में टीम ने महज 10 ओवर खेलकर 66 रन बना पाए। बल्लेबाज मुकेश भारती ने 20 गेंद में 30 रन बनाया और अफजल आलम ने 16 रनों का योगदान दिया। जवाब में उतरी झुमरी नारदपुर की खिलाड़ियों ने मात्र 6 ओवर में ही 66 रन और 4 विकेट खोकर फाइनल मैच जीतकर विजेता कप पर कब्जा जमाया। जिसमे सर्वाधिक राहुल ने 33 रन और 2 विकेट लिए । वही अवसाद ने चार विकेट लिए।

विज्ञापन

विज्ञापन

संबोधित करते हुए युवा समाजसेवी सह पत्रकार वासिम अख्तर नेकहा कि छोटी सी मुसीबत से जो घबरा जाए वो अनाड़ी होता है। हार को भी सामने देखकर जो लड़ जाए वो खिलाड़ी होता हैं। क्रिकेट शब्द सुनकर ही मन प्रफुल्लित हो उठता है। हम सबने अपने जीवन में एक ना एक बार तो जरूर क्रिकेट खेला होगा है। क्रिकेट आज देश की सबसे प्रसिद्ध खेल मानी जाती है।उन्होंने उपविजेता टीम के खिलाडियों को कहा कि खेल में हार जीत लगा रहता है आज आप हारे हैं तो मेहनत कीजिए कल जितिएगा जरुर.उन्होंने बेहतर खेल के लिए सबों को धन्यवाद दिया.

इस आयोजन को सफल बनाने में अध्यक्ष मोहम्मद सोहेल, कोषाध्यक्ष मोहम्मद सुफेद, स्कोरर राकेश कुमार ,उद्घोषक अजीत कुमार, भोले राज ,इब्राहिम इंडियन सहित दर्जनों युवाओं का सहयोग रहा।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...