Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

व्हाटसएप ग्रुप से नगर परिषद क्षेत्र के सफाई के गतिविधि पर रखी जायेगी नजर

- Sponsored -

बबलू कुमार / मधेपुरा/ मधेपुरा नगर परिषद् के मुख्य पार्षद निर्मला देवी ने शहर की सभी छब्बीस वार्डो की सफाईकर्मी को सुचारू रूप से कार्य करने हेतु आज व्हाट्सएप ग्रुप बनाया गया है। जिसमे सभी सफाई सुपरवाइजर का नाम साथ ही उनसे संपर्क हेतु मोबाइल नo भी दिया गया है, साथ यह भी जानकारी दिया गया की वे कौन -कौन वार्ड में सफाई के प्रति जिम्मेवारी है, जिससे कही भी सफाई में चूक होती है तो निश्चित रूप से सम्पर्क कर सफाई कराया जा सकता है।

विज्ञापन

विज्ञापन

उक्त पहल नगर परिषद के एतिहासिक पहल है ये बात वार्ड पार्षद अशोक कुमार सिन्हा ने आज नगर परिषद के नगर वासियों को जानकारी देते हुए बताया।
व्हाट्सएप के एडमिन मुख्यपर्षद और वार्ड पार्षद अशोक कुमार सिन्हा है, इस कार्य में सात सुपरवाइजर है जिसमे ये नाम अनवर जी,ऋषिराज जी, मिथिलेश कुमार, मोo खन्नू, सुदिष्ट यादव, मोo बारीक ,इसके अलावे दो सुपरवाइजर है संजय कुमार यादव और उमेश मल्लिक है। इन सभी का सुविधा लेने हेतु मोबाइल नo व्हाट्सएप ग्रुप पर डाला गया है ।

इस अवसर पर समाज सेवी रविन्द्र यादव, वार्ड पार्षद शहर के गणमान्य लोग, प्रोफेसर, व्यवसायिक आदि लोगो के मौजूदगी में इसे सार्वजनिक किया गया। इस कार्य से शहर के लोगो में सफाई में काफी सुधार भी होगा और लोगो में भी सफाई के प्रति जिम्मेवार रहना होगा।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...