Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

दो भारतीय चालकों की नेपाल में हुई रहस्यमयी मौत

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

राजा वर्मा/जोगबनी बोर्डर,अररिया/ भारत नेपाल सीमा क्षेत्र जोगबनी से सटे पड़ोसी देश नेपाल में दो भारतीय ट्रक चालक की मौत रहस्यमय तरीके हो जाने का मामला उस वक्त प्रकाश में आया जब दूसरे चालक की मौत की सूचना उसके परिजनों को मिली। सूचना मिलते ही परिजन व आसपास के पडोसी पूर्णियां से एम्बुलेंस लेकर जोगबनी बॉर्डर पहुँचे।

दूसरी घटना :- इस बाबत परिजनों ने बताया कि ट्रक चालक ईन्दरजीत मंडल उर्फ बुची करीब बीते 7 सितंबर को पूर्णिया के कसबा से मक्का लेकर नेपाल गया था जहां से शनिवार कि सुबह ट्रक चालक के साथ गए खलासी का फोन आया कि चालक ऊपर से रात में गिर गया था। सुबह जब देखा तो उसकी मृत्यु हो गई थी सूचना मिलते हीं परिजन जोगबनी पहुंच कस्टम कार्यालय में मुलाकात किये किंतु कोई सहयोग नहीं मिलने के कारण वे लोग कभी बॉर्डर की पुलिस से तो कभी आसपास के लोग से सहयोग मांगने लगे अंतोगत्वा वे लोग जोगबनी थाना पहुंचे। जहां पहले तो थाना अध्यक्ष नेपाल का मामला बताकर पीछे हट गये फिर बाद में उन लोगों ने जब काफी मिन्नतें की तो वे नेपाल रानी पुलिस से बात कर  सहायता किया। नेपाल पुलिस के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार मृतक ट्रक चालक का शव कोसी अस्पताल में है जहां पोस्टमार्टम के बाद ही शव को दिए जाने की बात कही गई।

विज्ञापन

विज्ञापन

उक्त बातों के अलावे परिजनों ने यह भी बताया की घटना की जानकारी वाहन मालिक पूर्णिया रुपौली के तेलडिहा निवासी दीलीप पाण्डे को जब दी गई तो उन्होने भी अमानवीय परिचय देते हुआ अभी देर रात तक कोई सुधी नही ली।

पहली घटना:-प्राप्त जानकारी अनुसार इससे पूर्व भी लगभग 15 दिन पहले मक्के से भरा ट्रक लेकर चालक विनय कुमार नेपाल गया था जहां जिस फैक्ट्री में गया था वहाँ कई दिनों के बाद उसका शव बाथरूम में जीर्ण-शीर्ण अवस्था में मिला। बताया जाता है कि शव उस समय बाथरूम में मिला जब उस से बदबू आने लगी थी। और आखिरकार परिजन शव को भारत ला नहीं सकें।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस तरह के कई मामले नेपाल में घट चुके हैं जिसका अब तक लेखा-जोखा नही है। जानकारों की माने तो इस तरह की घटना में विदेश का मामला होने के कारण सुदूरवर्ती परिजन पीछे हट जाया करते हैं।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...