Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

मुरलीगंज चाय विक्रेता का परिजन नही था कोरोना पॉजिटिव

- Sponsored -

मुरलीगंज,मधेपुरा/ रविवार को मुरलीगंज से एक चाय विक्रेता के कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद इलाके में दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया। कोरोना पॉजिटिव चाय विक्रेता की चचेरी भाभी की मौत कोरोना से होने की आशंका जताई गई थी जिसके बाद कुल 25 लोगों का सेम्पल जांच हेतु लिया गया था जिसमे उसका चचेरा देवर (चाय विक्रेता )कोरोना पॉजिटिव निकला।

चाय विक्रेता की भाभी और उनकी माँ के मृत्यु के बाद एतिहात के तौर पर 25 लोगो का सेम्पल जांच के लिए भेजा गया था। जिसमे चायवाले का रिपोर्ट पॉजिटिव आया बांकी सभी लोगो की रिपोर्ट निगेटिव आया है ।

विज्ञापन

विज्ञापन

इस संबंध में पूर्व में कोसी टाइम्स में प्रकाशित खबर में चाय वाले के परिजन के बारे में पॉजिटिव होने की बात बाजार में चर्चा और लोगों के जानकारी के आधार पर प्रकाशित की गई थी जो जांच में गलत आया। चाय विक्रेता के भाभी के निधन के बाद पीएचसी प्रभारी डॉ संजीव कुमार ने भी कोरोना पॉजिटिव की आशंका जताई थी लेकिन देवर चायवाले के रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद इलाके में चर्चा थी कि उनकी भाभी की मौत कोरोना की वजह से हुई है जो महज अफवाह था ।

इस मामले में स्वास्थ्य प्रबंधक मो सहाबुद्दीन ने बताया कि मृत महिला सहित अन्य सभी की रिपोर्ट निगेटिव आयी है । जिसके बाद इलाके के लोगों ने राहत की सांस ली है । वही इस मामले में आज सिंगियान गाँव पहुंचकर प्रखंड विकास पदाधिकारी ललन कुमार चौधरी, थानाध्यक्ष किशोर कुमार के द्वारा सील किया गया है ।

अब चाय विक्रेता के संपर्क डेटा को खंगाला जा रहा है कि इस दौरान उसने किस किस से मुलाकात किया था और किस किस के संपर्क में आया था।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...