Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

व्यवसायी के साथ लूट करने वाले आरोपी की गिरफ्तारी नही होने से लोगों में आक्रोश

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

 

रणजीत कुमार सुमन

कोसी टाइम्स @ मुरलीगंज, मधेपुरा.

विज्ञापन

विज्ञापन

मुरलीगंज प्रखण्ड में शनिवार को गल्ला व्यवसायी के साथ बेरहमी से मारपीट कर एक लाख 20 हजार रुपये छीनने के मामले में नामजद अभियुक्तों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। हिरासत में लिए गए युवक से पूछताछ की जा रही है।

इस मामले में पीड़ित व्यवसायी का कहना है कि 24 घंटे बाद भी अभियुक्तों की गिरफ्तारी नहीं हुई और हिरासत में लिए गए युवक को भी थाना से जमानत देने की प्रक्रिया की जा रही थी। घटना की जांचोपरांत कार्रवाई नहीं होने से पीड़ित व्यवसायी के साथ दर्जनों लोगों ने शाम को दुर्गा स्थान चौक पर मुख्य सड़क एनएच 107 को जामकर आवागमन बाधित कर दिया।

लोगों का कहना था कि पुलिस दोषियो के विरुद्ध कार्रवाई करने में नरमी बरत रही है। 24 घंटे बाद भी घटना की जांचोपरांत नामजद अभियुक्तों के विरुद्ध कार्रवाई नहीं किया गया और घटना के बाद हिरासत में लिए गए अभियुक्त को जमानत देने की तैयारी हो रही थी। देर रात तक सड़क जाम से आमलोगो परेशान रहे।

वहीं एसआई त्रिलोकी शर्मा ने बताया कि मारपीट कर व्यवसायी से रूपया छीनने का मामला दर्ज किया गया है। हिरासत में लिए गए युवक से पूछताछ की जा रही है। जेल भेजा जाएगा। गिरफ्तार अभियुक्त को जमानत देने का आरोप झुठी है। पीड़ित व्यवसायी रंजन कुमार ने बताया कि नामजद के विरुद्ध अभी तक किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं हुई है।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...