Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मक्का के एम.एस.पी. पर खरीद व भावन्तर की मांग पूरा नही होने पर मधेपुरा में पुनः सत्याग्रह शुरू

मक्का किसानों की अनदेखी बंद करे सरकार

- Sponsored -

- Sponsored -

कोसी टाइम्स@मधेपुरा
किसान की बुनियाद पर ही देश टिका है पर सबसे बदहाल किसान ही है। आज मक्का किसान परेसान है पर सरकार सुन नही रही है इसलिए कोरोना के खतरे के बीच बचते हुए अपनी बर्बादी का सच बताने के लिए यह सत्याग्रह पुनः शुरू किया गया है।
उक्त बातें कोशी नव निर्माण मंच द्वारा समाहरणालय के समीप कला भवन के पास पुनः आज से शुरू अनिश्चित कालीन सत्याग्रह में वक्ताओं ने कही। वक्ताओं ने कहा कि सरकार अपने ही द्वारा तय किए गए न्यूनतम समर्थन मूल्य पर मक्का की सरकारी खरीद नही कर रही है। जबकि प्रधान मंत्री अन्नदाता सुरक्षा अभियान के तहत सभी मोटे अनाजों के खरीदने की बात की गई है। राज्य सरकार को सरकारी खरीद व तत्क्षण भुगतानशुरू करना चाहिए और केंद्र व राज्य को मिलकर बिके मक्का के भावन्तर का भुगतान करना चाहिए। सत्याग्रहियों ने अपनी मांग माने जाने तक आंदोलन जारी रखने का संकल्प लिया।
सत्याग्रह स्थल पर अध्यक्ष संदीप यादव, भारत भूषण उर्फ मुन्ना जी, जय किशन मण्डल, रमन जी, पप्पू साह, मो0 अल्लाउद्दीन अधिवक्ता, सीपीएम नेता गणेश मानव, यशपाल , रामचन्द्र यादव अजय, सतीश अजय, देवानन्द यादव, सुमन , राजा कुमार, कुलदीप, संदीप कुमार, सुमित कुमार, सतीश सुमन इत्यादि ने बातें रखी।

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

आर्थिक सहयोग करे

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...